आमिर खान के फैंस के लिए 28 अप्रैल होने वाला है बेहद खास, वायरल हो रहा सुपरस्टार का एक VIDEO


Aamir Khan Viral Video: परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपने रचनात्मक पोस्ट के साथ अपने प्रशंसकों के उत्साह को लगातार बढ़ा रहे हैं जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. दरअसल, हाल ही में सुपरस्टार ने अपनी इन्हीं पोस्टों के जरिए ऐलान किया था कि 28 अप्रैल को वह एक स्पेशल ‘कहानी’ लेकर आने वाले हैं.

ऐसे में अब जब वो दिन बेहद करीब है तो आमिर ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बढ़ी ही खूबसूरती से बीथोवेन द्वारा पियानो पर फर एलिस बजाते दिख रहें है. इस बीच उन्होंने अपने फैन्स को याद दिलाया कि वो कल यानी 28 को सभी के साथ कहानी साझा करने वाले हैं. उन्होंने कहा, ‘कल मिलता हूं मैं आप लोगों को.’

उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में आमिर खान ने लिखा, ‘क्या है कहानी? जानने के लिए 24 घंटे से भी कम समय.’ इस तरह से सभी के कैलेंडर में 28 अप्रैल को चिह्नित किया गया है, क्योंकि सभी आमिर खान की ‘कहानी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, इससे पहले हाल ही में आमिर की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे आजाद के साथ गर्मियों के सबसे पंसदीदा फल यानी फलों के राजा आम खाते हुए नजर आए थे. फैंस को आमिर की ये तस्वीर काफी पसंद भी आई थी. अब फैंस को कल का इंतजार है, वे ये जानने को बेकरार हैं कि आखिर कल आमिर कौन सी कहानी सुनाने वाले हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे आमिर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. आमिर की यह फिल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक बार फिर से करीना कपूर, आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. बता दें, ये फिल्म Tom Hanks की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है.

Tags: Aamir khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks