Viral Video: आमिर खान ने पूरी की फैन की विश, दावत देकर घर बुलाया, साथ में भांगड़ा भी किया


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जमकर भांगड़ा करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ इनफ्लुएंसर रूही दोसानी नज़र आ रही हैं जो कि आमिर खान की बड़ी फैन हैं. दरअसल आमिर खान ने रूही और उनके परिवार को बैसाखी पर अपने घर पर निमंत्रित किया था.

मीडिया पोर्ट्स के मुताबिक रुही ने नए साल की शुरुआत का जश्न मनाने और बैसाखी सेलिब्रेट करने के लिए कनाडा से भारत आई थीं. तभी उन्होंने आमिर खान को न्योता दिया था और उम्मीद जताई थी कि आमिर एक फैन कि इच्छा पूरी करेंगे. लेकिन आमिर ने रूही और उनके परिवार को ही न्योता देकर सभी को हैरान कर दिया.

रूही ने इस पूरी मुलाकात के बारे में बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “बैसाखी 2022 का जश्न आमिर खान सर के साथ मनाया. मुझे अभी भी नहीं पता इस एहसास के शब्दों में कैसे व्यक्त करूं. आमिर खान बेहद नर्म दिल के हैं, वो मेरी फैमिली के साथ बैसाखी मनाने को तैयार हो गए इस बात पर यकीन नहीं हो रहा.”

 


न्योता मिलने के बाद रूही और उनके परिवार ने आमिर के घर जाकर बैसाखी का जश्न मनाया. इस पूरी मुलाकात का वीडियो रूही ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो में आमिर खान सभी के साथ बातें करते, खाना खाते और डांस करते नज़र आ रहे हैं. बैसाखी के जश्न के दौरान रूही और उनके परिवार के साथ आमिर ने जमकर मस्ती की.

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए ड्रग्स लेने लगे थे संजय, लोग बुलाते थे चरसी

रणबीर आलिया की शादी के बाद नई-नई सासू मां बनीं नीतू कपूर को मिला अनोखा गिफ्ट, बोलीं- बहू के काम आएगा…



image Source

Enable Notifications OK No thanks