Aamir Khan ने अपनी सबसे बड़ी फैन Ruhee Dosani का सपना ऐसे किया साकार, दोनों ने जमकर किया भांगड़ा


सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी (Ruhee Dosani) के देश भर में फैंस हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उनसे जुड़े हुए हैं। लेकिन रूही की सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की सबसे बड़ी फैन हैं और उनसे काफी इंस्पायर भी हैं।

सपना हो गया पूरा
जाहिर है कि आमिर की फैन होने के नाते रूही उनसे मिलने की इच्छा भी रखती होंगी। हाल ही में रूही दोसानी का यह सपना सच हो गया क्योंकि उन्हें अपने परिवार के साथ सुपरस्टार आमिर खान के घर पर बैसाखी सेलिब्रेट करने के लिए इनवाइट किया गया था। ऐसे में रूही 7 समंदर पार कनाडा से अपने परिवार के साथ सोलर न्यू ईयर और हार्वेस्ट फेस्टिवल सेलिब्रेट करने भारत आईं। यहां आकर वो आमिर खान के पास पहुंचीं यह पूछने कि क्या वह उनके साथ त्योहार मनाएंगे। हालांकि उन्हें यह कहां पता था कि सुपरस्टार आमिर न सिर्फ उनकी इस बात पर हांमी भर देंगे बल्कि उन्हें फैमिली के साथ अपने घर पर आने का न्योता दे डालेंगे।


इसके बाद रूही और उनकी फैमिली ने बैसाखी का त्योहार सुपरस्टार के घर मनाया। बैसाखी बड़ी धूमधाम और भव्यता के साथ सेलिब्रेट किया गया जिसमें फेस्टिव डेलीकेसीज के साथ नांच गाना और हंसी के ठहाकों के बीच सब शामिल थे। दोनों परिवारों ने इस शुभ अवसर पर त्योहार मनाते हुए एक शानदार समय बिताया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks