आमिर खान ने भी देखा रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट, करण जौहर ने पूछा- कैसा लगा? तो कही ये बात


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. आज आमिर, करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में अपनी को-स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ पहुंचेंगे. आमिर अपनी फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी वह बात करते नजर आएंगे. करण ने इस दौरान आमिर से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude photoshoot) के बारे में भी सवाल किया, जिस पर उन्होंने मजेदार तरीके से रिएक्ट किया.

रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh nude photoshoot) को लेकर भले मुश्किलों में फंस गए हो. लेकिन सेलेब्स का सपोर्ट और प्यार उन्हें लगातार मिल रहा है. अब रणवीर के बवाली फोटोशूट पर आमिर खान ने करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में रिएक्ट किया.

आमिर को नहीं पता था किया होती हैं थ्रिस्टी फोटोज
दरअसल, रणवीर की जिक्र शो में तब आया जब करण ने करीना से पूछा कि आप थ्रिस्टी फोटोज के लिए कौन सा इंस्टाग्राम अकाउंट चैक करती हो? इसी बीच आमिर पूछ बैठे कि ये थ्रिस्टी फोटोज क्या हैं? आमिर की बात सुनकर करण और करीना अपनी हंसी रोक नहीं सके. फिर करण ने आमिर को बताया, ‘सेक्सी फोटोज.’ ये सुनकर आमिर ने रिएक्ट किया आजकल इन्हें थ्रिस्टी फोटोज कहा जाता है? करण ने झट से मजाक में कहते हैं, ‘जैसे तुम किसी के प्यासे हो.’ फिर बेबो ने अपनी जवाब देती हैं और कहती हैं, ‘रणवीर सिंह’

आमिर ने देखा रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट
करण इसके बाद ही आमिर से पूछते हैं कि क्या उन्होंने रणवीर सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट देखा है? क्या आपको उनकी थ्रिस्टी फोटोज पसंद आईं? आमिर, करण के सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं- ‘हां, मैंने उनकी फोटोज देखी. उनकी फिजिक शानदार है. मुझे लगता है ये काफी बोल्ड था’.

फिर साथ दिखेंगी आमिर-करीना की जोड़ी
आपको बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक बार फिर से करीना और आमिर को जोड़ी नजर आने वाली हैं. फिल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है. फिल्म में आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks