आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए बनाई है खास स्ट्रैटिजी, पहला ट्रेलर तो बस झांकी है


बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया गया यह ट्रेलर वास्तव में आमिर खान की स्ट्रैटिजी का सिर्फ ‘ट्रेलर’ ही बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि 3 महीने बाद रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बेहद मजबूत स्ट्रैटिजी बनाई गई है।

पूरी स्ट्रैटिजी है तैयार
‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म रिलीज से ढाई महीने पहले ट्रेलर रिलीज इसी स्ट्रैटिजी का हिस्सा है। कहा जा रहा है कि फिल्म से जुड़े और ट्रेलर, वीडियो और मिनी ट्रेलर्स रिलीज किए जाएंगे। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि फिल्म के बाकी के गाने जल्द ही ऑडियो फॉरमैट में भी रिलीज किए जाने हैं ताकि लोगों का फिल्म के प्रति और इंट्रेस्ट जाग जाए।

Aamir Khan: 38 साल पहले लड़की के प्यार में पागल थे आमिर खान, रिजेक्ट होने पर अपने ही ऊपर यूं निकाला था गुस्सा!
दो नहीं बल्कि तीन ट्रेलर भी हो सकते हैं रिलीज
रिपोर्ट में सूत्र ने बताया, ‘आइडिया ये है कि जब तक फिल्म रिलीज न हो कुछ न कुछ रिलीज करते रहो ताकि यह सुर्खियों और चर्चा में बनी रहे। इस कैंपेन में म्यूजिक वीडियोज, मिनी ट्रेलर और इसके बाद फिल्म का सेकंड ट्रेलर भी रिलीज किया जाना है। हो सकता है कि एक छोटा तीसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाए।’
Boycott Laal Singh Chaddha: ट्रेलर आते ही आमिर खान पर भड़के यूजर्स, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की उठी मांग, जानें सबकुछ
कब रिलीज होगी फिल्म?
बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ से आमिर खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म ऑस्कर जीत चुकी टॉम हैंक्स की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ऑफिशल हिंदी अडैप्टेशन है। फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है और इसमें आमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks