Aamir Khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के इस सीन में आमिर को लगी थी गहरी चोट, फिर किया ऐसा काम, हर कोई करने लगा सलाम


बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से वापसी करने को तैयार हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। हर सीन में जान फूंकने के लिए एक्टर को काफी मुश्किलों का सामने करना पड़ा है। इन्हीं में से एक सीन में आमिर लंबे समय तक दौड़ते नजर आने वाले हैं। इस सीन की शूटिंग के दौरान आमिर को घुटने की चोट से जूझना पड़ा।

 

पेनकिलर खाकर पूरी की शूटिंग

इस लंबे रनिंग सीक्वेंस को फिल्माए जाने के दौरान आमिर के घुटने की चोट से काफी परेशान हो गए थे। जिसके बाद उन्हें फिजियोथैरेपी का सहारा लेना पड़ा। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी और दौड़ते समय किसी भी तरह के दर्द से बचने के लिए दर्द निवारक दवाएं लीं। दरअसल, आमिर अपना एक मिनट भी बर्बाद नहीं करना चाहते थे क्योंकि कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग में पहले ही काफी देर हो चुकी थी। यही वजह थी कि आमिर ने इस सीक्वेंस की शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। हालांकि यह उनके लिए काफी मुश्किलों भरा था, लेकिन सभी बाधाओं का सामना करते हुए उन्होंने शूटिंग पूरी की।

 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी आखिरी फिल्म

पिछले चार साल में आमिर खान ने एक भी फिल्म नहीं की है। आखिरी बार उन्होंने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। यह पहला मौका था जब दर्शकों ने बॉलीवुड के इन दो कलाकारों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा था। हालांकि यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाल नहीं दिखा सकी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

 

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks