Laal Singh Chaddha Trailer Reaction: फैंस को पसंद आया आमिर-करीना की फिल्म का ट्रेलर, बोले- ‘इंतजार कब खत्म होगा’


मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मच अवेटेड मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर आमिर खान ने गुजरात टाइटेन्स (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के IPL 2022 फिनाले के बीच लॉन्च किया, जिसे अब दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan Movie) पंजाबी सरदार की भूमिका में हैं. आमिर खान की फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. ट्रेलर लॉन्च के बाद अब दर्शक आमिर खान-करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ट्रेलर शेयर करते हुए लोग ‘लाल सिंह चड्ढा’ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई ने आमिर खान के लुक और परफेक्शन पर भी रिएक्शन दिए हैं. आमिर खान का पंजाबी एक्सेंट भी लोगों को हैरान कर रहा है. ट्रेलर पर रिएक्शन देते हुए यूजर्स फिल्म को लेकर अपनी उत्सुक्ता जाहिर कर रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद यूजर्स फिल्म की रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार करने की बात कह रहे हैं.

एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘शानदार ट्रेलर, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देखकर फॉरेस्ट गंप की याद आ गई. बहुत दिनों से इंतजार था.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘आखिरकार हम फॉरेस्ट गंप का हिंदी वर्जन देख सकेंगे. क्या जबरदस्त ट्रेलर है. आमिर खान हिंदी सिनेमा का गौरव वापस लाकर रहेंगे.’ ट्रेलर पर यूजर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Laal singh chaddha, Laal singh chaddha trailer

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर पर यूजर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @AKPPL_Official)

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पटकथा एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है. इससे पहले आमिर खान ने अद्वेत चंदन के साथ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में काम किया था. आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स के बैनर तले बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है, जिसकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम रोल में हैं. फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है.

Tags: Aamir khan, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks