Laal Singh Chaddha: आमिर खान-करीना कपूर का नया वीडियो, फेदर चैलेंज लेकर फैंस को किया इंप्रेस


आमिर खान और करीना कपूर खान (Aamir Khan and Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ के लिए दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने में जुटे हैं. दोनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के लिए शुरू किया गया ‘फेदर चैलेंज’. फिल्म की एक्ट्रेस करीना ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आमिर के साथ अपनी दोस्ती की एक झलक देते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को ‘फेदर चैलेंज’ लेते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Video) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ये रहा मेरे हीरो के साथ हैशटैग फेदरचैलेंज!.” उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए आमिर खान, डायरेक्टर अद्वैत चंदन को भी टैग किया. इसके साथ ही उन्होंने  हैशटैग आमिर खान और हैशटैग कहानी भी लिखा. इससे पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स की तरफ से फेदर चैलेंज लॉन्च किया गया था. इसमें चैलेन्ज के तौर पर किसी को एक निश्चित समय में पंख फूंकने होते हैं और अंक हासिल करने होते हैं. इससे पहले आमिर ने फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था.

रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी फिल्म
बात करें ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो यह फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. करीना आमिर की पत्नी के रोल में होंगीं. इससे पहले दोनों ‘3 इडियट्स’ में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. आमिर और बेबो के अलावा, फिल्म में मोना सिंह और दक्षिण अभिनेता चैतन्य अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

हॉलीवुड हिटफिल्म का इंडियन एडिशन
‘लाल सिंह चड्ढा’ एरिक रोथ की 1994 की हॉलीवुड हिट, ‘फॉरेस्ट गंप’ की ओरिजनल स्क्रीनप्ले का इंडियन एडिशन है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जो इससे पहले ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का भी डायरेक्शन कर चुके हैं. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो की तरफ से बनाई गई है.

Tags: Aamir khan, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha



image Source

Enable Notifications OK No thanks