करीना कपूर खान ने फैंस के साथ शेयर की ‘लेजी लम्हे’ वाली सेल्फी, आपने देखा क्या?


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने सोशल पोस्ट के जरिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं. अदाकार को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर लागातर फोटो शेयर करते हुए देखा जा रहा है. बुधवार को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें कमाल की लग रही हैं.

करीना ने अपने नई सेल्फी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ”लेजी लम्हे”.
फोटो में करीना के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं वह ह्वाइट शर्ट में कितनी सिंपल और प्यारी लग रही हैं. बालों का बन बनाएं हुए, अपनी कलाई पर उन्होंने घड़ी के साथ चंकी गोल्ड कफ के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया. फोटो में उनके कजरारे नैन भी मस्त दिख रहे हैं. उनके चेहरे पर पड़ रही सूरज की रौशनी ने उनकी खूबसूरत की उम्दा कर दिया है.

kareena

करीना कपूर खान इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट

करीना कपूर जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) नजर आएंगी. पिछले वीकेंड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने को-एक्टर के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया था जो लोगों को काफी पसंद आया. करीना ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये रहा मेरे हीरो के साथ फेदर चैलेंज! आमिर खान.”

‘लाल सिंह चड्ढा’ एरिक रोथ की 1994 में आई हॉलीवुड हिट, ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो की तरफ से बनाई गई है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज और शूटिंग कोरोना की वजह से काफी प्रभावित हुई थी.हालांकि अब यह फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags: Kareena, Kareena kapoor, Kareena kapoor instagram, Kareena Kapoor Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks