आमिर खान ने सुनाया टेनिस कोर्ट वाले अपने पहले प्यार का किस्सा, झेला दिल टूटने का दर्द


आमिर खान ने अपने 30 साल के करियर में पर्दे पर कई ऐक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते नजर आए हैं। आमिर की पहली फिल्म साल 1988 में आई थी ‘कयामत से कयामत तक’, जो एक बेहतरीन लव स्टोरी मानी जाती है। रियल लाइफ में भी अपनी लव पार्टनर्स को लेकर आमिर खान काफी चर्चा में रहे हैं। बुधवार को अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सॉन्ग ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ की लॉन्चिंग पर आमिर खान ने अपने फर्स्ट लव का किस्सा सुनाया। ऐक्टर ने लाइफ के उस हिस्से को याद करते हुए बताया कि यह काफी दर्द भरा था।

जब पहली बार प्यार में टूटा था आमिर का दिल
Aamir Khan के अधिकतर फैन्स यही जानते होंगे कि उन्हें पहली बार रीना दत्त से प्यार हुआ और उनसे ही उन्होंने शादी भी की थी, लेकिन ये सच नहीं है। हालांकि, साल 2002 में उनका तलाक हो गया और 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी रचाई। सॉन्ग Phir Na Aisi Raat Ayegi के लॉन्चिंग के दौरान बातचीत में आमिर खान ने प्यार और दिल टूटने को लेकर एक अनसुना किस्सा सुना डाला, जो उनकी लाइफ के दर्द भरे चैप्टर में से एक है।


किस्सा तब का है जब टेनिस खेलते थे आमिर
आमिर खान ने बताया कि उनका पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि उनकी क्लोज फ्रेंड ही थी, जिन्हें उनकी फीलिंग के बारे में कोई आइडिया नहीं था। आमिर खान ने कहा, ‘यह वो दौर था जब मैं टेनिस खेला करता था और वह भी उसी क्लब में मेरे साथ थी। और एक दिन मुझे पता लगा कि वह अपनी फैमिली के साथ देश छोड़कर चली गई। मेरा दिल टूट गया था और हैरानी वाली बात ये है कि उसे इस बारे में कुछ भी पता नहीं था।’


इसका रिजल्ट कुछ ऐसा हुआ
उन्होंने आगे कहा, ‘बस एक चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस प्लेयर बन गया। इसके कुछ साल बाद मैंने स्टेट लेवस चैंपियनशिप में टेनिस खेला और स्टेट लेवल का चैंपियन बन गया।’

आमिर तीन बच्चों के हैं पिता
बता दें कि आमिर खान और किरण राव का पिछले साल 2021 में तलाक हो गया। जहां रीना दत्ता से उन्हें दो बच्चे आइरा और जुनैद हैं, वहीं किरण राव से आजाद खान हैं, जिसका जन्म सरोगेसी से साल 2011 में हुआ है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिन्दी रीमेक है, जिसे आमिर खान के अलावा किरण राव और Viacom18 Studios द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी नजर आएंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks