सिद्धू मूसेवाला के फैन ने दिया ऐसा खास ट्रिब्यूट, देखकर इमोशनल हो जाएंगे लोग


पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गुजरे हुए एक महीना बीत चुका है, लेकिन फैंस उनकी मौत के गम से अभी तक उबर नहीं पाए हैं। जिस जगह पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था, वहां अभी भी लोग आते हैं और उन्हें याद करते हैं। अब सिद्धू के एक फैन ने उनकी मूर्ति बनाई है और उसे खेत में उसी जगह पर स्थापित कर दी है, जहां सिद्धू पंचतत्व में विलीन हुए थे। उसका कहना है वो सिंगर को दिल से मानता था और उनका बहुत बड़ा फैन था। उनकी मूर्ति बनाकर उसने दिवंगत सिंगर को ट्रिब्यूट दिया है। खेत में मूर्ति स्थापित होने के बाद दूर-दराज से लोग वहां आ रहे हैं और सिद्धू को नमन कर रहे हैं। इसके साथ ही सिंगर की फैमिली की अपील के बाद लोग वहां पेड़-पौधे भी लगा रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला का ये फैन Abohar से अपनी फैमिली के साथ मूसा गांव आया और सिंगर की मूर्ति बनाई। ये फैन एक मजदूर है। उसने दावा किया है कि वो सिद्धू का लंबे समय से फैन रहा था और उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए उनकी मूर्ति बनाई है।

यूट्यूब ने हटाया Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना SYL, गुस्साए फैंस ने सरकार को कोसा
फैन ने ट्रिब्यूट देने के लिए बनाई मूर्ति

Sidhu Moosewala statue

इसी जगह पर हुआ था सिद्धू का अंतिम संस्कार

दूसरी तरफ सिद्धू की फैमिली की तरफ से अपील की गई थी कि जो भी सिद्धू को श्रद्धांजलि देना चाहता है वो मूर्ति के चारों तरफ खेत में एक पेड़ जरूर लगाए। जिसके बाद पेड़ लगाने के लिए मूसा गांव में बड़ी संख्या में फैंस पहुंच रहे हैं।

गोली मारकर हुई थी सिद्धू की हत्या

Sidhu Moosewala

सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने आते हैं फैंस

पिछले महीने 29 मई को पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू के मर्डर के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार हैं। सिंगर की हत्या के बाद हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

Sidhu Moose Wala SYL Song Ban: मूसेवाला के करोड़ों व्यूज वाले आखिरी गाने में ऐसा क्या था कि सरकार ने लगाया बैन

सिद्धू का गाना यूट्यूब से डिलीट


कुछ दिनों पहले ही सिद्धू मूसेवाला के गाने ‘SYL’ को यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया, जिसके बाद उनके फैंस भड़क उठे थे। बताया जाता है कि इस गाने में पंजाब और हरियाणा के बीच SYL (सतलज-यमुना लिंक) नहर के पानी को लेकर विवाद दिखाया गया था। इसके साथ ही गाने में किसान आंदोलन और लाल किले पर हुई घटना का भी जिक्र था, जिसके बाद इस गाने को हटा दिया गया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks