आइसलैंड की सर्दी में पानी में उतरे Milind Soman और Ankita Konwar, सुपर रोमांटिक तस्वीर ने बढ़ाई गर्मी


अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अक्सर पत्नी अंकिता (Milind Soman Wife) के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। एक बार फिर मिलिंद सोमन (Milind Soman Photos) ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी यादों को ताजा किया है। गुरुवार को ऐक्टर ने साल 2019 की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की जिसमें वह पत्नी अंकिता को पानी के बीचों-बीच गले लगाए नजर आ रहे हैं। मिलिंद सोमन ने कैप्शन में लिखा, 2019 में आइसलेंड के नेचुरल हॉट स्प्रिंग पूल में, 3डिग्री की ठंडी हवाएं और 30 डिग्री का गर्म पानी, मुझे अंकिता और अपनी यह तस्वीर पसंद है।

अक्सर मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। हाल में ही एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा था कि ‘ये दुनिया बहुत खूबसूरत है और तुम्हारे (पत्नी) आने से ये और भी सुंदर बन गई है। हमेशा ऐसा ही प्यार बने रहे।’ मिलिंद और अंकिता दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट में वर्कआउट, रनिंग या फिर जिम में पसीना बहाते नजर आते हैं। मिलिंद को फैंस उनकी फिटनेस के चलते खूब पसंद करते हैं और वह भी अपने चाहने वालों को फिटनेस के लिए प्रेरित करते हैं।


मिलिंद सोमन और अंकिता की शादी को चार साल हो चुके हैं। 55 साल के मिलिंद सोमन और 30 साल की अंकिता ने 22 अप्रैल 2018 में शादी की थी। दोनों के बीच 25 साल का अंतर है। बता दें ऐक्टर की ये दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने फ्रेंच ऐक्ट्रेस माइलिन जम्पोनई से शादी की थी लेकिन तीन साल बाद दोनों अलग हो गए।


कौन हैं मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कुंवर
असम की रहने वाली अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कुंवर (Who is Ankita Konwar) हैं। वह एयर एशिया में और फिर मलेशिया एयरलाइंस में एयर होस्टेस कर चुकी हैं। अंकिता ने पहली बार मिलिंद सोमन को एक होटल में देखा था, वह पहले से ऐक्टर को जानती थीं और उनकी फैन थीं। पहली बार में दोनों की बातचीत नहीं हो पाई क्योंकि ऐक्टर बिजी थे।


मिलिंद सोमन और अंकिता की लवस्टोरी
दूसरी बार अंकिता मिलिंद (Milind Soman Love Story) से नाइट क्लब में मिली। वह मिलिंद सोमन के पास गईं और डांस करने की रिक्वेस्ट की। वह बताती हैं, ‘हम दोनों ने डांस किया, फिर एक दिन मैंने उन्हें मैसेज किया फिर हम डिनर पर मिले और ऐसे करके उनकी बातचीत का सिलसिला चल पड़ा।’

मिलिंद सोमन

भांग पीने के चक्‍कर में बुरे फंसे थे Amrita Rao और RJ Anmol, होटल से सीधे पहुंच गए थे हॉस्पिटलAnanya Panday ने क्यों कहा उन्हें Shah Rukh Khan जैसा लवर चाहिए, इन 5 क्वालिटीज के कारण SRK हैं बेस्ट



image Source

Enable Notifications OK No thanks