Koffee With Karan 7 में मेहमान बनकर पहुंचेंगे आमिर खान-शाहरुख खान? जानें क्या बोले करण जौहर


मुंबईः फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) इंडस्ट्री के सबसे चर्चित शोज में से एक है, जिसमें सेलेब्स शिरकत करते नजर आते हैं. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार करण डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शो के सीजन 7 (Koffee With Karan Season 7) के साथ वापसी कर चुके हैं. शो ने 7 जुलाई को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ पहले मेहमान के रूप में वापसी की. सीजन में बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही टॉलीवुड स्टार भी शिरकत करते नजर आएंगे. लेकिन, कई फैंस यह जानने को बेताब हैं कि करण जौहर के शो में आमिर खान और शाहरुख खान नजर आएंगे या नहीं.

अब खुद करण जौहर ने फैंस के मन में उमड़ रहे इन सवालों के जवाब दे दिए हैं. Bollywood Hungama के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में, करण जौहर ने आखिरकार इस बात की पुष्टि कर दी है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कॉफी विद करण सीजन 7 की शोभा बढ़ाते दिखाई देंगे. इसके अलावा करण ने ये भी बताया कि शाहरुख खान शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे.

शो में नजर नहीं आएंगे शाहरुख खान
करण जौहर कहते हैं- ‘शाहरुख, मुझे लगता है कि उन्हें ‘पठान’ के समय पर ही विस्फोट करना चाहिए. इसलिए मुझे पता है कि वह इन दिनों सबसे दूर हैं, ज्यादा मीडिया का भी सामना नहीं कररहे हैं और यह उनके लिए सबसे अच्छा फैसला है क्योंकि जब पठान आएगा, तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आने वाली है. शाहरुख खान ने लोगों को इंतजार रखा है और उनके मन में उत्सुकता भी बनाए रखी है. जितना फैंस उनका इंतजार करेंगे, उससे दोगुना प्यार शाहरुख उन्हें वापस देंगे. मुझे विश्वास है कि वे हमारे देश के सबसे बड़े सितारे हैं.’

सिद्धार्थ मल्होत्रा-विक्की कौशल भी होंगे शो का हिस्सा!
वहीं Pinkvilla की रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​भी एक साथ ‘कॉफी काउच’ की शोभा बढ़ाते नजर आ सकते हैं. शाहरुख जहां इस शो को मिस करेंगे, वहीं उनकी पत्नी गौरी खान अपनी दोस्तों महीप कपूर और भावना पांडे के साथ शो में वापसी करेंगी. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks