बेटे आजाद के साथा आम खाते नजर आए आमिर खान, कहा- आपने परिवार के साथ खुद को…


गर्मियों में आम भला किसे पसंद नहीं होता. हाल ही में आमिर खान और उनके बेटे आज़ाद इसी आम के सीजन का आनंद उठाते नजर आए. आमिर के प्रोडक्शन हैंडल ने आज़ाद और आमिर की आम खाते हुए मनमोहक तस्वीरें साझा कीं. जबकि ऐसा लग रहा था कि दोनों आमों का आनंद ले रहे हैं और पूरी तरह से उन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ऐसा भी प्रतीत हुआ कि पिता-पुत्र इसके साथ बातचीत कर रहे थे.

आमिर खान को टी और जींस में कैजुअल लुक में देखा गया है, जबकि आजाद शॉर्ट्स के साथ ग्रे टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. दोनों आमों से भरी थाली के सामने बैठे आम का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा हुआ लिखा, क्या आपने खुद को और अपने परिवार को आमों की पार्टी दी?


हाल ही में, आमिर को रूही दोसानी के साथ समय बिताते हुए और अपने परिवार के साथ बैसाखी मनाते हुए भी देखा गया था. ढोल जगीरो दा पर लस्सी और हलवा खाने के साथ-साथ आमिर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और प्रशंसकों को हैरान कर दिया. सुपरस्टार इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.


पिछले साक्षात्कार में, आमिर ने खुलासा किया कि उन्हें अपने काम और परियोजनाओं के बीच अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताने का पछतावा है. फर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान, करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे. यह फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks