आमिर खान होंगे गुलजार के नए पड़ोसी? मिस्टर परफेक्शनिस्ट पाली हिल में बनाना चाहते हैं अपना नया आशियाना


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों मीडिया में छाए हुए हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.  आमिर ने फिल्म का पहला गाना ‘कहानी’ रिलीज कर दर्शकों की बेकरारी बढ़ा दी है. आमिर लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म के रिलीज की तैयारी के साथ-साथ ही आमिर अपने नए आशियाने की तलाश में भी जुटे हुए हैं.

मुंबई में नवरोज बिल्डिंग सबसे शानदार कंस्ट्रक्शन में से एक है जो आने वाले दिनों में पाली हिल्स का हिस्सा होगा. ये बनकर तैयार हो गया है लेकिन कई फ्लैट्स अभी भी खाली पड़े हैं. इसे खरीदना सबके बस की बात भी नहीं है. टाइम्स की खबर के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) नवरोज में एक अपार्टमेंट की खोज कर रहे हैं जो गुलजार साहब (Gulzar) के बंगले की कंपाउंड से लगा हुआ है.

नए आशियाने की तलाश में आमिर खान
टाइम्स के खबर की माने तो आमिर खान ने अभी डील फाइनल नहीं की है लेकिन वह नवरोज में नया आशियाना बनाना चाहते हैं या जल्द ही किसी और बिल्डिंग में शिफ्ट होने की सोच रहे हैं. ये साफ है कि आमिर मरीना या बेला विस्टा की बिल्डिंग में अब लंबे समय तक नहीं रहना चाहते हैं. हालांकि ये कयास भी लगाया जा रहा है कि हो सकता है नवरोज में इनवेस्टमेंट के लिए अपार्टमेंट तलाश रहे हों. हाल ही में आमिर खान ने कार्टर रोड पर फ्रीडा वन बिल्डिंग में किराए पर घर लिया था. जहां उस वक्त जैकी श्रॉफ और उनकी फैमिली भी रहती थी.

Kangana Ranaut, Aamir Khan, Irrfan Khan, Mallika Sherawat, Karisma Kapoor, Bollywood Actors went against their families, कंगना रनौत, आमिर खान, इरफान खान, एक्टर जो अपने परिवार के खिलाफ गए

आमिर खान आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं.  (Instagram/aamirkhanproductions)

पाली हिल आमिर की फेवरेट जगह
साल 2013 में भी ऐसी खबरे आई थी कि आमिर खान लोअर परेल में घर की तलाश कर रहे हैं तब इस बारे में खूब अफवाह उड़ी थी कि आमिर पाली हिल छोड़ना चाहते हैं. लेकिन अब लगता है कि पाली हिल अभी भी एक्टर के पसंदीदा जगह में से एक है और रहेगी.

ये भी पढ़िए-आमिर खान की मां ने देखी Laal Singh Chaddha, बोलीं- ‘कुछ मत काटिए, ऐसे ही रिलीज कीजिए’

‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को होगी रिलीज
आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. पहले ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे 11 अगस्त को करने का फैसला किया है. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर और शरमन जोशी नजर आएंगे.

Tags: Aamir khan, Gulzar

image Source

Enable Notifications OK No thanks