आमिर खान को इस साल मिला है एक्स वाइफ किरण राव से बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरा


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना बर्थडे 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. आमिर खान के बर्थडे के लिए हमेशा उनके फैंस एक्साइटेड रहते हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई आमिर को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस से मिल रहे प्यार से आमिर बहुत सौभाग्य महसूस करते हैं. आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव अलग हो चुके हैं मगर फिर भी किरण ने आमिर को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है. आमिर ने अपने इस गिफ्ट को लाइफ का बेस्ट गिफ्ट बता दिया है.

आमिर ने हाल ही में न्यूज 18 से खास बातचीत की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें इस साल का स्पेशल बर्थडे गिफ्ट मिल गया है. आमिर ने बताया कि ये बेस्ट गिफ्ट उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि एक्स वाइफ किरण राव ने दिया है. आमिर ने बताया कि उनकी किरण से हाल ही में बातचीत हुई थी. जिसमें उन्होंने किरण से कहा था कि वह उनकी कमजोरियों और खामियां उन्हें बताएं.

किरण ने दिया खास गिफ्ट
आमिर ने बताया कि किरण ने मुझे 10-12 प्वाइंट्स की एक लिस्ट दी है. जो मैंने लिख ली है तो ये मेरी जिंदगी का बेस्ट बर्थडे गिफ्ट है.  आमिर ने बताया कि किरण ने उस लिस्ट में कुछ ऐसे प्वाइंट लिखे हैं जिन्हें पढ़कर वह खुद चौंक गए थे इसलिए ये मेरी जिंदगी का बेस्ट बर्थडे गिफ्ट है. उन्होंने ईमानदारी के साथ मेरी वीकनेस बताईं. उन्होंने मुझे वो बताया जो आजतक किसी ने नहीं कहा था.


आपको बता दें आमिर खान और किरण राव बीते साल अलग हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने अलग होने की जानकारी दी थी. शादी के 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. आमिर और किरण के अलग होने की बात सुनकर फैंस चौंक गए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही करीना कपूर के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में साउथ के स्टार नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट इतनी सस्ती वेस्टर्न आउटफिट में लगीं बेहद एलिगेंट, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप!

इस फिल्म में अक्षय कुमार के बॉडी डबल बने थे रोहित शेट्टी, अब एक्टर को अपनी मूवीज में करते हैं डायरेक्ट



image Source

Enable Notifications OK No thanks