क्यूट सी स्माइल वाला ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार, नेशनल लेवल पर भी खेल चुका है टेनिस


बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के बारे में हर बात जानने का फैंस में बेहद क्रेज देखा जाता है. उन्हें ये जानना होता है कि आखिर आज के कामयाब सितारे आखिर बचपन में कैसे दिखा करते थे. या फिर क्या हॉबी थी उनकी और उन्होंने पढ़ाई कहां से की है. फैंस को उनके फेवरेट सेलेब (Favourite Celeb) के लुक, हॉबी, स्ट्रगल और सक्सेस स्टोरी से खूब इंस्पिरेशन मिलती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें  (Bollywood Celebs Childhood Photo)  खूब वायरल हो रही है.अब हाल ही में एक और फोटो सामने आई है. इस फोटो में जो क्यूट सा बच्चा दिखाई दे रहा है वो बॉलीवुड का सुपरस्टार एक्टर है.

अगर अभी भी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता देते हैं ये क्यूट सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) हैं. बता दें 8 साल की उम्र में ही आमिर खान (Aamir Khan) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में कदम रखा था. आमिर खान (Aamir Khan) के बारे में बहुत कम लोग ही इस बात को जानते होंगे कि वो टेनिस प्लेयर भी रह चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने टेनिस नेशनल लेवल पर भी खेली है. हालांकि आमिर खान के पिता की चाहत थी कि वो फिल्मों में काम करें.


अपने चाचा नासिर हुसैन की फिल्म यादों की बारात में आमिर खान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. जब आमिर खान (Aamir Khan) 18 साल के थे तो उनकी पहली फिल्म सुबह-सुबह रिलीज हुई थी. उसके बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने कजिन मंसूर खान के डायरेक्शन में साल 1988 में बनी फिल्म कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak) में काम किया. इसी फिल्म ने आमिर खान को रातों रात स्टार बना दिया.

ये भी पढ़ें :- पॉपुलर एड में दिखने वाली एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद खूबसूरत, लेटेस्ट तस्वीर देख आंखों पर यकीन करना होगा मुश्किल

ये भी पढ़ें :- भुवन की गौरी का अब बदल चुका है लुक, लेटेस्ट फोटो देख आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप



image Source

Enable Notifications OK No thanks