आमिर खान की मां ने देखी Laal Singh Chaddha, बोलीं- ‘कुछ मत काटिए, ऐसे ही रिलीज कीजिए’


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म 11 अगस्त में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में एक बार फिर से आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी नजर आने वाली है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘कहानी’ रिलीज किया, जिसके बोल लोगों को लुभा रहे हैं. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ (Mr Perfectionist) के नाम से इंडस्ट्री में पहचाने जाने वाले आमिर खान ने हाल ही में रिवील किया कि उनकी मां जीनत हुसैन (Aamir Khan mother Zeenat Hussein) का फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद कैसा रिएक्शन (Aamir Khan mother’s reaction after see Laal Singh Chaddha) था.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को उनकी मां जीनत हुसैन ने देख लिया है. आमिर ने मां के रिएक्शन को साझा किया है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ने कहा, ‘जब अम्मी को कोई फिल्म पसंद नहीं आती है, तो वह कहती हैं, ‘हटाओ इसको ये क्या बनाया है’.

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के लिए जरूरी होता है मां का रिएक्शन
मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बताया लेकिन उनकी अम्मी को ‘लाल सिंह चड्ढा’ पसंद आई. टेस्ट स्क्रीनिंग में उन्होंने फिल्म को देखा. आमिर खान ने कहा कि कोई भी चीज के लिए, मैं हमेशा अम्मी का पहला रिएक्शन लेता हूं. उसके बाद मैं बच्चों का रिएक्शन लेता हूं.

अम्मी को फिल्म बहुत पसंद आई: आमिर
एक्टर ने बताया कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अम्मी को फिल्म बहुत पसंद आई. उन्होंने कहा कि आमिर आप किसी की बात मत सुनिए. आपकी फिल्म बहुत सही है और आप यही रिलीज करिए. कुछ मत काटिये.’ इसलिए मेरे लिए ये जानना बहुत जरूरी है कि अम्मी क्या सोचती हैं.

बेहद खास है फिल्म के गाने
फिल्म के पहले गाने को लेकर आमिर ने कहा कि मैं वास्तव में मानता हूं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ये गाना फिल्म की आत्मा हैं और इस एल्बम में मेरे करियर के कुछ बेहतरीन गाने हैं. इस गाने के जरिए प्रीतम, अमिताभ, सिंगर्स और तकनीशियनों को सुर्खियों में लाने का फैसला इसलिए क्योंकि वे इसके लायक है. उन्होंने कहा कि मैं ये देखने के लिए बहुत एक्ससाइटेड हूं कि फिल्म के संगीत को लोगों से क्या प्रतिक्रिया मिलती हैं, क्योंकि टीम ने इसके लिए दिल और आत्मा दोनों को डाल दिया है.

फॉरेस्ट गंप का रीमेक है ‘लाल सिंह चड्ढा’
आपको बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप का रीमेक है और इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी नजर आने वाली हैं.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

image Source

Enable Notifications OK No thanks