ये काली काली आंखें में पूर्वा की भूमिका के लिए प्रशंसकों के प्यार से अभिभूत आंचल सिंह


ये काली काली आंखें ऐक्टर आंचल सिंह
छवि स्रोत: आंचल सिंह

ये काली काली आंखें ऐक्टर आंचल सिंह

एक बेहतरीन कहानी के साथ एक रोमांचक और रोमांचक थ्रिलर, नेटफ्लिक्स की ये काली काली आंखें स्क्रीन पर सामान्य जेंडर डायनेमिक से एक ताज़ा बदलाव करती हैं जिसकी बहुत प्रशंसा की जा रही है। पूर्वा का अनोखा किरदार निभाने वाली आंचल सिंह को अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा और अपार प्यार मिला है। उनके साहसिक, गहन और गूढ़ चित्रण ने दर्शकों को कहानी से बांधे रखने के लिए उत्सुक और आकर्षित किया है।

सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश होकर, आंचल सिंह ने कहा, “श्रृंखला आने के बाद से मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं अभिभूत और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। सोशल मीडिया पर फैन्स की तारीफ देखकर खुशी हो रही है. लोगों ने इस किरदार को जो प्यार और स्नेह दिखाया है, उससे मैं अभिभूत हूं। पूर्वा एक ही समय में सुरुचिपूर्ण और शुद्ध होने के साथ-साथ जटिल और उग्र है। चरित्र के इन अलग और विविध रंगों ने मुझे इस भूमिका के लिए सबसे अधिक आकर्षित किया और मैं निश्चित रूप से आने वाले वर्षों में इस भूमिका को अपने दिल के करीब ले जाऊंगी। ”

थ्रिलर में, पूर्वा एक शक्तिशाली राजनेता की बेटी है, जो खतरनाक इच्छा और जुनून से प्रेरित है, वह ताहिर राज भसीन द्वारा निभाई गई एक साधारण विक्रांत का पीछा करती है।

इस सीरीज में श्वेता त्रिपाठी और सौरभ शुक्ला भी हैं और यह 14 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks