अब्दू रोजिक ने एक बार फिर किया प्रियंका चाहर चौधरी को चारों खाने चित्त, सबके चहेते बन जमाए पैर


पिछले दो सीजन्स के मुकाबले, इस बार ‘बिग बॉस’ बेहद दिलचस्प है। इसके कंटेस्टेंट्स तो कमाल के हैं ही। सलमान खान भी वीकेंड पर सबकी बखिया उधेड़ते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि कुछेक हैं, जिनकी तारीफ करने में भी वह पीछे नहीं रहते। भर-भरकर उनकी वाहवाही करते हैं। इतना ही नहीं, बाहर भी उन घरवालों को खूब प्यार मिलता है। ये बात हम हवा में नहीं कह रहे, बल्कि बाकायदा इसका सर्वे हुआ है और इसमें ये बात निकलकर सामने आई है।

‘ऑरमेक्स मीडिया’ की तरफ से जारी किए गए सर्वे में पांच घरवालों का नाम सामने आया है, जिन्हें पूरा भारत पसंद कर रहा है। उनको प्यार कर रहा है। हालांकि ये 22 अक्टूबर से लेकर 28 अक्टूबर के दिनों का है। बिग बॉस हिंदी के सबसे ज्यादा पॉप्युलर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सबसे ऊपर अब्दू रोजिक का नाम है। उसके बाद हैं एमसी स्टैन। फिर आती हैं प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता और अंकित गुप्ता। जी वही, जिन्हें अभी सलमान खान ने जमकर फटकारा था, उन्हें भी लोग पसंद कर रहे हैं।

एमसी स्टैन और प्रियंका चौधरी में कांटे की टक्कर
ऑरमेक्स मीडिया हर साल बिग बॉस से जुड़े कुछ-न-कुछ सर्वे करता रहता है और हर बार उसकी बातें 99 पर्सेंट सही साबित भी होती हैं। इस संस्था ने 8 अक्टूबर से 14 अक्टूबर की भी एक लिस्ट जारी की थी, जिसमें अब्दू रोजिक पहले नंबर थे और फिर प्रियंका, एमसी स्टैन, टीना दत्ता और अंकित गुप्ता का नंबर था।

एक महीने छाए रहे बिग बॉस 16 के ये 4 कंटेस्टेंट
ऑरमेक्स मीडिया ने 15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक की भी लिस्ट जारी की थी। उसमें भी अब्दू रोजिक पहले नंबर पर छाए हुए थे। वहीं, प्रियंका चौधरी दूसरे, एमसी स्टैन तीसरे, सुम्बुल तौकीर चौथे और टीना दत्ता पांचवे स्थान पर कायम थीं। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब्दू, प्रियंका, एमसी स्टैन और टीना दत्ता टॉप 4 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शुमार हो सकते हैं क्योंकि एक महीने में इन चारों का जलवा एकदम कायम रहा है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks