बिग बॉस 16 प्रोमो: शालीन की लगातार चिकन की मांग पर भड़के बिग बॉस- बंद करो अपनी एक्टिंग का ऑडिशन


एक्टर शालीन भनोट ने जिस दिन से ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री की है, उस दिन से उनका ‘चिकन चिकन’ करना खत्म ही नहीं हो रहा है। घर में चाहे राशन कम हो या न हो, चाहे और किसी सदस्य को मिले या न मिले, लेकिन शालीन को चिकन कम नहीं पड़ना चाहिए। इसके लिए शालीन कभी घरवालों से तो कभी बिग बॉस से ही डिमांड करते नजर आए। यही नहीं, हर बार चिकन के लिए उन्होंने अपनी मेडिकल कंडीशन और प्रोटीन की अहमियत वजह बताई। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई।

Shalin Bhanot ने पूरे दिन बिग बॉस से चिकन देने की रट लगाए रखी। वह माइक पर बार-बार बोलते रहे-बिग आप थोड़ा कन्फर्म करेंगे या नहीं कि आप चिकन भेज रहे हैं या नहीं?’, ‘बिग बॉस चिकन तो मेरे को चाहिए होगा।’, ‘बिग बॉस चिकन, चिकन चिकन।’ शालीन की इस तरह की डिमांड से बिग बॉस भी गुस्से में आ गए और उन्होंने शालीन को कन्फेशन रूम में बुला लिया।

कन्फेशन रूम में बुलाकर लताड़ा-लो अपना चिकन, बंद करो एक्टिंग
शालीन को कन्फेशन रूम में बुलाने के बाद Bigg Boss ने उन्हें जमकर लताड़ा। मेकर्स ने 30 अक्टूबर को आने वाले Bigg Boss 16 का प्रोमो भी रिलीज किया है। प्रोमो में बिग बॉस, शालीन भनोट पर भड़कते हुए कह रहे हैं, ‘शालीन, जब आपको इस घर में और इस शो पर सिर्फ एक ही चीज से लेना-देना है, जो है आपका 150 ग्राम चिकन। आपके लिए आपका 150 ग्राम चिकन आपके सामने रखा है। अब आप ये चिकन लेकर घर में जा सकते हैं और अपना एक्टिंग का ऑडिशन बंद कर सकते हैं।’

BB16 Shukravaar Ka Vaar Highlights: सलमान ने ऑडियंस का दिल किया गदगद, सुम्बुल और अंकित को दिखा दिए तारे
गौतम ने शालीन के लिए मांगे अंडे तो भड़कीं प्रियंका

शालीन अपना सा मुंह लिए बैठे रहते हैं। बाद में गौतम कहते हैं कि शालीन को 12 अंडे दे दे दो। इस पर प्रियंका भड़क जाती हैं और कहती हैं कि आप सारा खाना लेकर शालीन को दे दीजिए क्योंकि इनके प्रोटीन की जरूरत बहुत ज्यादा है। इसी पर प्रियंका और शालीन की बुरी तरह लड़ाई हो जाती है। शालीन, प्रियंका पर भड़कते हुए कहते हैं, ‘आप अगर मेरे से बात करें कभी भी तो तमीज में बात करें।’ वहीं गौतम और निम्रत कौर अहलूवालिया के बीच भी लड़ाई हो जाती है।

Bigg Boss 16, Oct 25 Promo: बिग बॉस ने नॉमिनेशन की आड़ में चला बड़ा दाव, मुश्किल में निमृत और टीना दत्ता
गौतम- निम्रत के बीच हुआ बड़ा झगड़ा
निम्रत भड़कते हुए गौतम से कहती हैं कि वह तो ऐसे खाना ही नहीं देगा। गौतम, निम्रत पर बरस जाते हैं और बोलते हैं, ‘दिया ना खाना? सबने खाया ना? तू ही तो खाना छोड़कर गई थी।’ इस पर निम्रत आपा खो देती हैं और कहती हैं, ‘मुझे मत बता। तेरा-मेरा कोई कम्पैरिजन नहीं है यहां पे।’ अब देखना यह होगा कि शालीन के चिकन और खाने का यह जो मुद्दा उठा है, वह कहां जाकर रुकता है और इस पर बिग बॉस के साथ-साथ सलमान खान क्या एक्शन लेंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks