वीडियो: पपाराजी को देख भागीं शहनाज गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम से बोलीं- मेरी तारीफ कर


शहनाज गिल आमतौर पर जब भी एयरपोर्ट पर नजर आती हैं तो पपाराजी से न सिर्फ खुलकर मिलती हैं बल्कि हंसी-खुशी पोज भी देती हैं। लेकिन जब हाल ही शहनाज एयरपोर्ट पर दिखीं और उनकी नजर पपाराजी पर पड़ी तो उन्होंने भागना शुरू कर दिया। शहनाज ने इस दौरान हुडी और मास्क से अपना चेहरा भी छिपाया हुआ था। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर शहनाज ऐसा क्यों कर रही हैं? लेकिन फैंस ने शहनाज के इस अंदाज की न सिर्फ तारीफ की बल्कि उन्हें अपने जैसा बताया।

पपाराजी को देखते ही भागीं शहनाज
Shehnaaz Gill इस वक्त Salman Khan की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग कर रही हैं। वह फिल्म के शूट के लिए ही रवाना हो रही थीं। इसी वजह से शहनाज पपाराजी से अपना चेहरा छुपाती नजर आईं। पपाराजी शहनाज को यह कहकर टीज़ करते रहे कि क्या बात है। शूटिंग चालू है। लेकिन शहनाज ने कुछ नहीं कहा और जल्दी से भागकर गाड़ी में बैठ गईं।


Salman Khan की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में होंगे साउथ स्टार राम चरण! जानिए फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट
राघव जुयाल-सिद्धार्थ निगम ने की शहनाज की खिंचाई

हालांकि बाद में शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर किए, जिनमें उनके साथ Raghav Juyal और सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में ये दोनों ऐक्टर्स भी हैं। शेयर किए गए वीडियो में सिद्धार्थ निगम कहते हैं कि उन्होंने शहनाज का फोन हाइजैक कर लिया है। इसके बाद शहनाज जब राघव और सिद्धार्थ निगम से उनकी तारीफ करने के लिए कहती हैं तो दोनों ऐक्ट्रेस की खिंचाई करने लग जाते हैं। वीडियो बड़ा ही मजेदार है।

देखिए शहनाज की खिंचाई करते राघव जुयाल और सिद्धार्थ का वीडियो:


Shehnaaz Gill Ramp Walk: शहनाज गिल का पहला रैंप वॉक, ‘दुल्हन’ बन स्टेज पर आईं तो एकटक देखते रहे लोग
Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने रैम्‍प वॉक करते-करते सिद्धू मूसेवाला के गाने पर लगाए ठुमके, दुल्‍हन के लिबास में लूटा दिल
30 दिसंबर को रिलीज होगी Kabhi Eid Kabhi Diwali
शहनाज गिल ने हाल ही एक फैशन शो में रैंप वॉक किया था। शहनाज ने दुल्हन के कपड़ों में कैट वॉक किया और डांस भी किया था। शहनाज के रैंपवॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा। बात करें फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की तो यह 30 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में साउथ के स्टार राम चरण (Ram Charan) का भी एक कैमियो रोल होगा। सलमान खान के अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रड्यूस कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने इसकी कहानी भी लिखी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks