अभिषेक बच्चन ने कहा, दीपिका से सब प्यार करते हैं, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन


हाल ही में अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. अभिषेक फिल्म में गंगाराम चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं जो जेल में रहकर दसवीं की परीक्षा देता है. एक जगह उनका ट्यूटर उनसे पूछता है-Ranveer loves Deepika का पैसिव वॉइस क्या होगा, इसपर अभिषेक जवाब देते हैं-Everybody loves Deepika.

अभिषेक के इस डायलॉग पर अब खुद दीपिका पादुकोण ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने दसवीं का ट्रेलर शेयर करते हुए इन्स्टाग्राम हैंडल पर लिखा, टीम दसवीं मुझे इतना प्यार देने के लिए बहुत धन्यवाद. आप सबको बहुत शुभकामनाएं. गौरतलब है कि दीपिका अभिषेक से बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करती हैं. दोनों ने फिल्म ‘खेलेंगे जी जान से’ और हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम किया था.

आपको बता दें कि अभिषेक फिल्म में हरियाणा के चीफ मिनिस्टर गंगा राम चौधरी की भूमिका में हैं जिन्हें टीचर रिक्रूटमेंट स्कैम में जेल हो जाती है.

फिल्म में अभिषेक की पत्नी बिमला के रोल में निम्रत कौर हैं और यामी पुलिस ऑफिसर ज्योति देसवाल के रोल में हैं. दसवीं के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और जियो स्टूडियो हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी.     

यह भी पढ़ेंः

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने कर ली है शादी, बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Amrita Sing ने जब गाया था Saif Ali Khan के लिए रोमांटिक गाना, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

image Source

Enable Notifications OK No thanks