इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर से मिली थीं दीपिका,पहली मुलाकात में एक्टर ने लिया था फोन नंबर


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अफेयर के चर्चे एक समय इंडस्ट्री में ज़ोरों पर थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों के बीच नजदीकियां साल 2008 में आई फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी. हालांकि, रणबीर और दीपिका की मुलाकात इससे पहले ही हो चुकी थी. बहुत पहले दिए गए एक इंटरव्यू में खुद दीपिका पादुकोण ने उनकी और रणबीर की पहली मुलाकात का जिक्र किया था.

दीपिका ने बताया कि उनकी रणबीर से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वे फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) की शूटिंग कर रहीं थीं. एक्ट्रेस के अनुसार, उन दिनों रणबीर भी अपनी फिल्म ‘सांवरिया’ (Saanwariya) की शूटिंग में बिजी थे. 


 
दीपिका के अनुसार, उनका और रणबीर का एक कॉमन मेकअप आर्टिस्ट हुआ करता था. उसी के जरिए उनकी रणबीर से मुलाकात हुई और दोनों ने एक दूसरे के फ़ोन नंबर्स एक्सचेंज किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद रणबीर ने एक दिन कॉल करके दीपिका को लंच पर इनवाइट किया था. दीपिका ने इस इंटरव्यू में बताया था कि इसके बाद वे और रणबीर अक्सर एक-दूसरे से मिला करते थे.  

वहीं, दीपिका के साथ अपनी पहली लंच डेट के बारे में बात करते हुए रणबीर ने बताया था कि, ‘मुझे आज भी याद है दीपिका ने उस दिन सफ़ेद गंजी और सफ़ेद लेनिन पेंट्स पहने हुए थे और हमने पहली फिल्म जो देखी थी उसका नाम ‘मिस्टर बीन्स हॉलिडे’ था. बहरहाल, आपको बता दें कि इन दोनों के रिलेशन में उस वक्त दरार आ गई थी जब रणबीर कपूर को खुद दीपिका पादुकोण ने चीट करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. बहरहाल, ख़बरों की मानें तो रणबीर और दीपिका आज भी अच्छे दोस्त हैं.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks