BTS Video: हवा में लहराने लगीं मोनालिसा, फैन्स ने कहा- ‘डायन’ की यादें ताजा हो गईं


रील से रीयल लाइफ कपल बने मोनालिसा (Monalisa) और विक्रांत सिंह (Vikrant Singh) एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ये जोड़ी पहले भी स्टार प्लस के शो ‘नच बलिये’ में साथ थिरक चुकी है। अब ये पावर कपल नए रिऐलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में अपना जलवा बिखेरने वाले हैं।

दरअसल, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो मोना के आने वाले शो के सेट की BTS वीडियो है, जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोना को रस्सी के सहारे हवा में लहराते हुए देखा जा सकता है।


मोना इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अपने परफार्मेंस की जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। ऐक्ट्रेस की इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा- आपको देखकर लगता है जैसे कोई परी आसमान से जमीन पर आ रही हो, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- डायन की यादें ताजा हो गईं।

nazar-dayan-monalisa

आपको बता दें कि ‘स्मार्ट जोड़ी’ 26 फरवरी से स्टार प्लस पर हर शनिवार रविवार रात 8 बजे ऑन एयर किया जाएगा। इस शो में मोनालिसा और विक्रांत के अलावा 9 और सेलेब्रिटी कपल नजर आने वाले हैं। इन जोड़ियों में गौरव तनेजा- रितु राठी, अर्जुन- नेहा, भाग्यश्री- हिमालय, बलराज- दिप्ती, अंकित- पल्लवी, क्रिस- विद्या, अंकिता- विक्की, राहुल- नताल्या और नील- ऐश्वर्या के नाल शामिल हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks