भोजपुरी ऐक्टर्स निधि झा और यश कुमार की हुई सगाई, गृह प्रवेश की भी तस्वीर सामने आई


भोजपुरी ऐक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) और भोजपुरी सिनेमा के स्टार यश कुमार (Yash Kumar)की सगाई हो चुकी है। दोनों की एंगेजमेंट सेरिमनी का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। इस वीडियो में निधि और यश परिवार वालों के बीच एक-दूसरे को अंगूठी पहनाती दिख रहे हैं।

निधि झा ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ लिखा है – अब यह ऑफिशल हो चुका है हम एंगेज हो गए।’ इस वीडियो को शेयर करते ही निधि और यश के लिए बधाइयां आनी शुरू हो गईं। फैन्स के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री से भी फिल्मी सितारों ने ऐक्टर्स के लिए प्यार बरसाया है।


एंगेजमेंट के इस वीडियो पर पूनम दुबे, रूपल त्यागी जैसे कलाकारों ने उन्हें बधाई दी है। यहां बता दें कि यश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। पिछले साल 21 सितंबर को यश ने सोशल मीडिया पर निधि झा के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया था और दो तस्वीरें शेयर की थीं।


उन तस्वीरों में दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी साफ नजर आ रही थी। इन तस्वीरों को शेयर कर यश ने लिखा था, ‘आपने मुझे दिखाया कि सच्चा प्यार क्या होता है। मैं आपको कभी भी खोना नहीं चाहता, आप मेरी जिंदगी के सनशाइन हो निक्कू, लव यू।’ इन तस्वीरों के बाद से ही दोनों के रिश्तों पर मुहर लग गई थी।


एंगेजमेंट से ठीक पहले निधि झा ने गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निधि और यश बिल्कुल नवविवाहित जोड़ी की तरह नजर आ रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks