तोहर झलक श्रीवल्ली… Pushpa के Srivalli सॉन्‍ग के भोजपुरी वर्जन का धमाल, फैंस बोले- ई है असल फायर


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa) का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्‍म के डायलॉग्‍स हों या गाने, ‘श्रीवल्‍ली’ (Srivalli) से लेकर ‘ऊ अंटावा’ (Oo Antava) और ‘सामी सामी’ (Sami Sami) तक ये गाने हर किसी की जुबान पर हैं। इन गानों पर लाखों रील्‍स बन चुके हैं। देश से लेकर विदेश तक सिलेब्रिटीज भी इन गानों पर खूब नाच रहे हैं। उधर, बॉक्‍स ऑफिस पर भी ‘पुष्‍पा’ का कहर जारी है। ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद फिल्‍म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से 100 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई कर ली है। दिलचस्‍प है कि अब फिल्‍म के गानों के अलग-अलग भाषाओं में नए वर्जन बन रहे हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर ‘श्रीवल्‍ली’ सॉन्‍ग के भोजपुरी वर्जन (Srivalli Bhojpuri Version) चर्चा में हैं। इन गानों को न सिर्फ खूब सुना जा रहा है, बल्‍क ‘पुष्‍पा’ के कई फैंस तो इसे ऑरिनल से भी बढ़‍िया बता रहे हैं।

यूट्यूब पर राहुल रॉय से लेकर कुमार मनीष सिंह और कुंवर अभ‍िनव आदित्‍य नाम के सिंगर्स ने इसके भोजपुरी वर्जन को गाया है। भोजपुरी में गाने के लिरिक्‍स को अनुवाद किया गया है। हर सिंगर ने अपने-अपने हिसाब से गाने के लिरिक्‍स बदले हैं, जो ‘श्रीवल्‍ली’ के भोजपुरी फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

वैसे, तेलुगू में इस गाने के बोल हैं- चूपे बंगारमायेने श्रीवल्ली, माटे माणिक्यमयेने, चूपे बंगारमायेने श्रीवल्ली, नव्‍वे नवरतनमायेने।

वैसे, ‘श्रीवल्‍ली’ सॉन्‍ग के असली सिंगर सिड श्रीराम हैं। उन्‍होंने ही इस गाने को तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में गाया है। हिंदी वर्जन कोजावेद अली ने गाया है। इस गाने के म्‍यूजि‍क कंपोजर देवी श्रीप्रसाद हैं। गाने में ‘श्रीवल्‍ली’ एक नाम है। फिल्‍म में यह नाम रश्‍म‍िका मंदाना के किरदार का है। श्रीवल्‍ली से पुष्‍पाराज यानी अल्‍लू अर्जुन को प्‍यार है।

Video: राहुल वैद्य बने ‘पुष्पा’ के Allu Arjun, ‘श्रीवल्ली’ गाना गाकर यूं किया हुक स्टेप
हार्दिक पांड्या पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का खुमार, नानी संग ‘श्रीवल्ली’ पर किया डांस तो Allu Arjun ने भी कह दी ये बात
Pushpa: ‘श्रीवल्‍ली’ सॉन्‍ग का ‘श्रीदेवी’ से कनेक्‍शन, बन चुके हैं 7 लाख Reels, 10 मजेदार फैक्‍ट्स

pushpa

Srivalli song Bhojpuri Version goes viral on Internet Allu Arjun and Pushpa Fans are going Carzy Watch Video

image Source

Enable Notifications OK No thanks