Watch: भोजपुरी एक्ट्रेस Nidhi Jha ने आखिर क्यों कहा कि कोई प्यार नहीं करता मेरे से?


Bhojpuri Actress Nidhi Jha New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. निधि झा को भोजुपुरी लुलिया भी कहा जाता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. निधि फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बिजी शेड्यूल के बावजूद इसके लिए वक्त निकालना नहीं भूलती हैं. निधि झा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में निधि झा बेहद उदास लग रही है. एक्ट्रेस का यह एक रील है. जिसे उन्होंने एक कमर में शूट किया है. इस वीडियो में निधि बोलती नजर आ रही हैं- कितना बोरिंग दिन है, Such a boring day, such a boring people…कोई बात ही नी करता मेरे…कोई प्यार ही नी करता…


वीडियो में निधि झा बेहद उदास नजर आ ऱही हैं. इसके अलावा इस पोस्ट को शेय़र करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- When i am all alone on set…निधि झा का ये वीडियो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस के इस वीडियो को हजारों लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं.

बता दें कि निधि झा हाल ही में पुष्पा का फेमस डायलॉग बोलते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में निधि अल्लू अर्जुन के डायलॉग पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या… फायर है मैं …. पर दमदार एक्टिंग करती दिख रही थीं.

Then and Now: जेब में 6 रुपये लेकर पहुंचे मुंबई, होटलों में धोए बर्तन…आज बड़ी सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक है ये बॉलीवुड एक्टर

जब इस वजह से Waheeda Rehman को झेलना पड़ा था रिजेक्शन और फिर…



image Source

Enable Notifications OK No thanks