गली- गली में धमाल करेंगे, होली में खेसारी और अक्षरा ‘बवाल करेंगे’



इस साल 18 मार्च के दिन पूरा देश होली मनाने की तैयारी कर रहा है। रंगों का ये त्योहार मस्ती और खुशी साथ लेकर आता है। ऐसे में अपने फैन्स की होली को और भी रंगीन करने का जिम्मा उठाया है भोजपुरी सिंगर्स ने। इन दिनों हमारे फेवरेट स्टार्स एक से बढ़कर एक होली के गाने रिलीज कर रहे हैं। इसी बीच खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भी नया गाना ‘बवाल करेंगे’ () रिलीज हुआ। गाने के बोल को सच करते हुए इस गाने ने पूरे यूपी- बिहार मे बवाल कर दिया है।

अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 25 फरवरी के दिन रिलीज हुआ गाना ‘बवाल करेंगे’ और इस गाने ने महज 5 घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं। गाने के वीडियो में खेसारी और अक्षरा का लुक सबसे इंट्रेस्टिंग है। साउथ इंडियन गेटअप में दोनों एकदम कमाल लग रहे हैं। एक तरफ सफेद सर्ट और लुंगी में खेसारी का अंदाज दर्शकों का दिल जीत रहा है तो वहीं दूसरी ओर अक्षरा सिंह की अदाएं देख लोग उनकी तुलना ‘पुष्पा’ की हिरोइन रश्मिका मंदाना से कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को आवाज दी है खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने। गाने के बोल मनोज मतलबी के हैं, वहीं संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरु ने। खेसारी और अक्षरा के इस गर्दा डांस की कोरियोग्राफी स्वरूप ने की है। होली स्पेशल ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर भी इस गाने पर अबतक सैकड़ों रील्स बन चुके हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks