रणबीर कपूर से कब शादी करने वाली हैं आलिया भट्ट? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सीरियस रिलेशन में हैं. अक्सर ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं कि आलिया और रणबीर जल्द शादी करने वाले हैं. शादी को लेकर चल रहीं इन्हीं खबरों पर अब आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आलिया ने क्या कहा है यह जानने से पहले आपको बता दें कि रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियां साल 2017 में अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी.

इसके बाद से आज तक यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू में खुद रणबीर ने यह कहा था कि यदि वर्क कमिटमेंट और कोरोना संक्रमण आड़े नहीं आता तो अब तक उनकी अलिया से शादी हो जाती.


 
बहरहाल, शादी से जुड़ी खबरों पर अब आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, ‘मुझे लगता है कि यह सवाल बार-बार इसलिए उठ रहा है क्योंकि कई कपल्स शादी कर रहे हैं, तो ऐसे में लोग सोचने लगते हैं कि अच्छा तुम लोग भी कपल हो तो शादी करने वाले होगे.’ आलिया आगे कहती हैं, ‘मुझे हमेशा से लगता है कि शादी का निर्णय फीलिंग्स से जुड़ा हुआ है और यह सही समय पर लिया जाना चाहिए. खासकर तब जब आप दोनों इसे लेकर कम्फर्टेबल हो.’ आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में पहली फिल्म होगी.


 
कोरोना संक्रमण के चलते ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज कई बार टल चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ ही नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

शहनाज गिल से एक शख्स ने खुलेआम कर दी चौंकाने वाली डिमांड, एक्ट्रेस बोलीं- तेरी ऐसी की तैसी!

गंगूबाई काठियावाड़ी पर कंगना रनौत के कमेंट पर आलिया भट्ट ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, ऐसी बात कहकर दिया जोरदार जवाब

image Source

Enable Notifications OK No thanks