IIFA अवॉर्ड्स में सलमान खान के साथ दिखे अभिषेक बच्चन, फैंस ने PHOTO को बताया- ‘पिक्चर ऑफ द ईयर’


IIFA अवॉर्ड्स 2022 अबू धाबी के यस आइलैंड में आयोजित किया जा रहा है. यहां बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. इन हस्तियों में सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी शामिल थे. इंटरनेट पर जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) यूएई के ‘कल्चर, यूथ और सोशल डेवल्पमेंट मिस्ट्री’ के प्रमुख शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान के अगल-बगल बैठे नजर आ रहे हैं.

दोनों एक्टर्स के फैंस उन्हें एक साथ बैठा देखकर रोमांचित नजर आए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या पहले कभी सलमान के साथ रिलेशनशिप में थीं और अब वे अभिषेक के साथ शादीशुदा जिंदगी गुजार रही हैं. कपल की एक 10 साल की बेटी आराध्या भी हैं और यह बॉलीवुड के सबसे हाई-प्रोफाइल कपल्स में से एक हैं.

सलमान और अभिषेक को साथ देखकर एक्साइटेड हुए फैंस
यह फोटो IIFA के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर हुई थी, जिसे स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है. फोटो पर कई लोगों ने कमेंट करके अपना रिएक्शन दिया है. एक फैन ने दिल वाला इमोजी शेयर करते हुए लिखा, ‘गुड.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘ओह माई गॉड, यह साल की बेहतरीन तस्वीर है.’

Salman Khan with Abhishek Bachchan at IIFA, Abhishek Bachchan spotted with Salman Khan, Salman with Abhishek picture of the year, IIFA Awards, अभिषेक बच्चन और सलमान खान फोटो, आइफा अवॉर्ड

सलमान और अभिषेक को साथ देखकर फैंस रोमांचित हो गए हैं. (Instagram/viralbhayani)

सलमान और अभिषेक को साथ देखना, फैंस के लिए है अनोखी बात
एक फैन ने संभावना जताते हुए कहा, ‘वह दिन दूर नहीं, जब फोटो एडिट करके बीच में ऐश्वर्या को बैठे हुए दिखाया जाएगा.’ हालांकि, कई फैंस ऐसे थे जिन्हें यह काफी अजीब लगा. एक फैन ने लिखा, ‘सलमान और अभिषेक को साथ में देखना दुर्लभ है.

शानदार आउटफिट में नजर आए दोनों सितारे
IIFA अवॉर्ड्स के आखिरी दिन सलमान खान ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू-ब्लैक सूट पहना हुआ था, वहीं अभिषेक को इस इवेंट के लिए सफेद शर्ट-ग्रे ट्राउजर और ब्लैक वेलवेट ब्लेजर में देखा गया था. उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ ग्रीन कार्पेट पर वॉक किया. ऐश्वर्या और अभिषेक की तस्वीरें जैसे ही ऑनलाइन शेयर हुईं, उनके पिता अमिताभ बच्चन ने उनकी तारीफ की. इस इवेंट में अभिषेक ने भी डांस किया.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks