Cannes में हुई टॉम क्रूज की ‘टॉप गन: मेवरिक’ की स्क्रीनिंग, स्टैंडिंग ओवेशन देखकर छलके एक्टर के आंसू


टॉम क्रूज (Tom Cruise Cannes Entry) बुधवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल में धांसू एंट्री. उन्होंने फेस्टिवल में फाइटर जेट से इवेंट में शानदार एंट्री की. इसके साथ ही उन्हें उनकी फिल्म ‘टॉप गन: मेवरिक’ (Top Gun: Maverick Screening At Cannes)की स्क्रीनिंग पर ऑडियंस से लंबा स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला. ‘टॉप गन: मेवरिक’ 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अपनी एक्शन फिल्म के लिए लोगों का रिस्पांस देखकर टॉम की आंखों में आंसू आ गए. द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, ‘टॉप गन: मेवरिक’ टीम की एंट्री में 8 फाइटर जेट शामिल थे, जो इवेंट के ऊपर उड़ रहे थे.

इन लड़ाकू विमानों से फ्रांसीसी ध्वज के रंगों से मेल खाने के लिए लाल और नीले रंग में धुआं निकल रहे थे. टॉम क्रूज ने इवेंट में शामिल होने के दौरान फैंस के साथ काफी लंबा फोटो सेशन किया और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए. और बाद में वह स्क्रीनिंग के लिए अपनी टीम में शामिल हो गए. फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद, ऑडियंस ने 6 मिनट के स्टैंडिंग ओवेशन के साथ प्रतिक्रिया दी, जिसे देखकर टॉम की आंखों में आंसू गए.

टॉम क्रूज (Tom Cruise), जेनिफर कोनेली फ्रेंच एलीट एक्रोबैटिक फ़्लाइंग टीम ‘पैट्रॉइल डी फ़्रांस (पीएएफ)’ के साथ इवेंट में पहुंचे. इस टीम में फिल्म ‘टॉप गन: मेवरिक’ की स्क्रीनिंग के लिए फेस्टिवल पैलेस के ऊपर से उड़ान भरी . इससे पहले दिन में, 1,000 सीटों वाले डेब्यू थिएटर में मास्टरक्लास कन्वर्सेशन में भाग लेने के बाद, स्क्रीनिंग से पहले टॉम क्रूज को एक और ट्रिब्यूट दिया गया, जिसका फेस्टिवल डायरेक्टर थिएरी फ्रैमॉक्स ने लीड किया.

दिखाई गई टॉम की फिल्मोग्राफी

इंटरनेशनल पॉप कल्चर सेंटर में लंबे समय तक चलने वाले टॉम क्रूज के करियर के सम्मान में थिएरी ने फ्रेंच में अपने बात की और 13 मिनट की क्लिप प्रेजेंट की जिसमें टॉम की फिल्मोग्राफी पर हर एंट्री को दिखाया गया.

Cannes 2022: हिना खान ने फ्रेंच रिवेरा के पास दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, ऑफ शॉल्डर रेड गाउन में लूटी महफिल

टॉम को मिला पाल्मे डी’ओर सम्मान

थिएरी ने टॉम को एक बार फिर से हैरान कर दिया जब उन्होंने टॉम क्रूज को ‘पाल्मे डी’ओर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया. टॉम बिल्कुल हैरान हो गए थे और उनके मुंह से तुरंत ‘वाह’ निकला. इसके बाद उन्हें एक और स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

Tags: Festival De Cannes, Tom Cruise



image Source

Enable Notifications OK No thanks