Entertainment Top 5 News: कान्स में दीपिका के घूमर से शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर के रिएक्शन तक…


Entertainment Top 5 News: दुनिया के टॉप मूवी इवेंट्स में से एक गिने जाने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का आगाज हो चुका है, जिसका उद्घाटन केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मिलकर किया. भारत के लिए यह इस साल इसलिए खास है, क्योंकि पहली बार इसमें भारत को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ के रूप में शामिल किया गया है. इस ग्रैंड मोमेंट पर इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार मौजूद रहे. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपिका सहित कान्स में पहुंची अन्य एक्ट्रेसेस ने घूमर डांस कर सभी को अपना दीवाना बना लिया.

हाल ही में ऐसी अफवाहें सामने आईं कि एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल-एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor-Malaika Arora) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है. इन अफवाहों के बाद अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट डाला है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि यह पोस्ट उनके बारे में गपशप करने वालों के लिए है. कहा जा रहा है कि इस पोस्ट के जरिए अर्जुन अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Dhaakad की रिलीज से पहले काशी-विश्वनाथ के दर्शन को पहुंचीं कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल भी पहुंचे साथ

कंगना रनौत (Dhaakad) की ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की सक्सेस के लिए कंगना कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. फिल्म प्रमोशन से लेकर धार्मिक स्थल पर माथा टेकने तक, अपनी फिल्म के लिए कंगना हर उपाय कर रही हैं. बीते दिनों ‘क्वीन’ एक्ट्रेस तिरुपति बालाजी पहुंची थीं और अब एक्ट्रेस ‘धाकड़’ (Dhaakad Release Date) की पूरी टीम के साथ काशी-विश्वनाथ के दर्शन के लिए बनारस पहुंची हैं. जहां उन्होंने पूरी टीम के साथ गंगा आरती में भी हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ेंः निक जोनास को आसान लगते हैं बॉलीवुड डांस मूव्स, जिमी फॉलन को सिखाए प्रियंका चोपड़ा की फिल्म के हुक स्टेप्स

निक जोनास अक्सर वीडियो शेयर करके बॉलीवुड के लिए अपना प्यार दिखाते रहे हैं जिसमें कभी उन्हें हिंदी गानों पर डांस करते हुए तो कभी हिंदी-पंजाबी गाना गाते हुए देखते हैं. अब, उन्होंने मान लिया है कि उन्हें बॉलीवुड म्यूजिक पर डांस कर ना सबसे आसान लगता है. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बॉलीवुड म्यूजिक के प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं, इतना ही नहीं वह टीवी होस्ट जिम्मी फॉलन को बॉलीवुड डांस मूव्स भी सिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः VIDEO : ‘Dhaakad’ का टाइटल सॉन्ग रिलीज, गाना देखकर बोले फैंस- ‘कंगना इस पीढ़ी की सबसे सफल एक्ट्रेस’

अगर बड़े पर्दे पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैं तो एक्शन भी होगा और धमाका भी. उनकी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ में दर्शकों को ये दोनों ही देखने को मिलेगा. बुधवार को ‘धाकड़’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग (Dhaakad title song) लॉन्च कर दिया है. ‘धाकड़’ नाम का यह गाना देखकर ही पता चल रहा है फिल्म एक्शन से भरपूर है और गाने में कंगना का धाकड़ अंदाज ही दिखाई दे रहा है. इससे पहले, इस गाने को कंगना ने खुद वाराणसी में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया था.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks