विलेन का रोल करने वाले एक्टर यशपाल शर्मा बोले- लड़कियां पास आकर फोटो नहीं खिंचवातीं


द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में इस बार फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले कई एक्टर्स मेहमान बनेंगे. इन एक्टर्स के नाम आशीष विद्यार्थी, मुकेश ऋषि, यशपाल शर्मा और अभिमन्यु सिंह हैं. इस अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें कपिल इन चारों से बातचीत और मस्ती मजाक करते नज़र आ रहे हैं.

प्रोमो में कपिल सबसे पहले यशपाल शर्मा से कहते हैं, यशपाल भाई आप इतने प्यारे इंसान हैं, सर आपको कभी नुकसान हुआ है विलेन वाले रोल करने का? इस सवाल के जवाब में यशपाल कहते हैं, नुकसान यही है कि लड़कियां फोटो क्लिक नहीं करती हैं पास आकर, बहुत दूर दूर खड़ी होती हैं. इसके बाद कपिल आशीष विद्यार्थी की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि फिल्मों के अलावा आशीष यूट्यूब पर व्लोग भी चलाते हैं. वह ट्रेवलिंग के दौरान जिस भी रेस्त्रां में खाना खाते हैं, वहां का फोटो डालते हैं और अपना फीडबैक भी बताते हैं.


 

कपिल उनसे पूछते हैं-ये आपका पैशन है या पैसे बचाने का तरीका? शो से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल अपना बर्थ डे केक काटते नज़र आ रहे हैं और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक मुकेश ऋषि के साथ कोई लौट के आया है गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.आपको बता दें कि 2 अप्रैल को कपिल 41 साल के हो गए हैं. वह जल्द ही कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेने वाले हैं.


 

दरअसल, कपिल नंदिता दास की अगली फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं जिसमें वह एक डिलिवरी मैन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग ओडिशा भुवनेश्वर में शुरू हो चुकी है. आपको बता दें कि इससे पहले कपिल ने किस किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फ़िल्में फ्लॉप रही थीं.   

जब मोनोकिनी में अंगूरी भाभी को देखकर भड़क गए थे फैन्स, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब!

सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद डिप्रेशन में चले गए थे कपिल शर्मा, इस सुपरस्टार ने की थी मदद!



image Source

Enable Notifications OK No thanks