कपिल शर्मा शो से विदा ले रही हैं सुमोना चक्रवर्ती? एक्ट्रेस ने सुनाया अपना फैसला


टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. जहां बीते दिनों शो के ऑफ एयर होने की खबरें तेजी से फैल रही थी तो वहीं काफी लंबे समय से शो का हिस्सा रही सुमोना चक्रवर्ती के ‘द कपिल शर्मा’ से किनारा कर लेने की खबरों ने चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. अब आखिरकार खुद सुमोना ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल, हाल ही में Zeezest के इंस्टाग्राम हैंडल से सुमोना चक्रवर्ती के नए शो शोनार बंगाल के प्रोमो की झलक सामने आई थी. इस प्रोमो के बाद से ही ऐसा कहा जाने लगा कि सुमोना अब जल्द ही कपिल के शो से विदा लेने वाली हैं. हालांकि, सुमोना ने ऐसी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा, ‘मैं कंफर्म कर दूं कि मैंने द कपिल शर्मा शो को नहीं छोड़ा  है. ना ही ऐसा कुछ करने का मेरा कोई इरादा है. Shonar Bangla show एक महीने का कमिटमेंट है. ये शो मेरे ट्रैवलिंग को लेकर पैशन और प्राउड बंगाली होने की इच्छा को पूरा करता है. इसी वजह से मैंने ये शो साइन किया. तो अब तो आपने सुन लिया कि सुमोना ने क्या कहा. वह कपिल  शर्मा शो में बनी रहेंगी. इस शो को छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है’. 


खबर सुनकर झूम उठेंगे फैंस
इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो का एक हमेशा से एक अभिन्न हिस्सा रही हैं, जहां वह सरला गुलाटी की भूमिका निभाती हैं, जो कपिल शर्मा की पड़ोसी हैं, जो उनसे बहुत प्यार करती हैं. वह शुरू से ही कॉमेडी शो का हिस्सा रही हैं. कपिल के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. ऐसे में अपने शो छोड़ने की खबरों को गलत बताकर जाहिर है उन्होंने अपने चाहने वालों को खुश कर दिया होगा.

यह भी पढ़ें-

सलमान खान के धोखे से टूट गया था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिल, हमेशा के लिए तोड़ लिया था रिश्ता!

डिंपल कपाड़िया से बेहद प्यार करते थे ऋषि कपूर, इस शख्स ने कर दिया था इनकार नहीं तो हो जाती शादी!



image Source

Enable Notifications OK No thanks