Name The Star: तस्वीर में सीरियस दिखने वाली ये बच्ची आज है कॉमेडी शो की बड़ी स्टार, पहचाना क्या


Actress Childhood Picture: इन दिनों स्टार्स का अपने बचपन की तस्वीर शेयर करने का मानो चलन सा चल गया है. बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक, अब अक्सर सितारे अपने बचपन की फोटोज शेयर कर फैंस को अपने बचपन की झलक दिखाते रहते हैं. वहीं पर्दे पर टिप-टॉप दिखने वाले सितारे बचपन में कैसे दिखते थे, यह हर किसी को जानने की इच्छा रहती है. ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

सामने आई तस्वीर में एक बच्ची बॉयकट बालों में हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही है. साथ ही उसने काले रंग का एक बड़े साइज का हैंडबैग पकड़ा हुआ है. तस्वीर में यह बच्ची भले ही काफी सीरियस नजर आ रही है, मगर आज वह कॉमेडी शो की एक बड़ी स्टार बन चुकी है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की जो टीवी की जानी मानी कलाकार हैं.

सुमोना चक्रवर्ती ने वैसे तो कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग की है लेकिन उन्हें खासतौर से द कपिल शर्मा शो के लिए पहचाना जाता है. शो में सुमोना ने कपिल शर्मा की पत्नी का रोल प्ले किया है. बता दें कि कपिल और सुमोना की जोड़ी ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) के दौरान खूब पॉपुलर हुई थी. यहीं से लोग सुमोना को कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में जानने लगे.




इसके बाद वो सोनी टीवी के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में भी कपिल की लव इंटरेस्ट के रूप में लौटीं. लोगों ने उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था. कम ही लोग जानते होंगे कि सुमोना चक्रवर्ती बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 1999 में आमिर, अनिल कपूर और मनीषा कोइराला स्टारर ‘मन’ (Mann) में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस (Sumona Child Artist) काम किया है. उस वक्त उनकी उम्र मात्र 12 साल थी और 6वीं क्लास में पढ़ती थीं. सुमोना कई टीवी सीरियल्स में काम करने के अलावा मॉडलिंग के लिए भी जानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें- Watch: मिजाज रंगीन कर देगा Pawan Singh का ये गाना, खूब हो रहा है वायरल

Bestseller Review: धीमी शुरुआत के बाद रफ्तार पकड़ती है सीरीज, श्रुति हासन और मिथुन चक्रवर्ती ने जीते दिल



image Source

Enable Notifications OK No thanks