आईपीएल 2022: करुण नायर की गलती से टूटा युजवेंद्र चहल का सपना, आईपीएल में पहली हैट्रिक से चूके


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Sat, 02 Apr 2022 07:38 PM IST

सार

राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 193 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 170 रन ही बना सकी। इस मैच में राजस्थान के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिए।

चहल की गेंद पर कैच छोड़ते करुण नायर

चहल की गेंद पर कैच छोड़ते करुण नायर
– फोटो : IPL/BCCI

ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2022 के नौवें मैच में राजस्थान रॉयल्स और मुबंई इंडियंस की टीमें आमने-सामने हुईं। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 193 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 170 रन ही बना सकी। इस मैच में राजस्थान के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिए। चहल आईपीएल में पहली बार हैट्रिक लेने से चूक गए।

चहल ने पारी के 16वें ओवर में कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने पहली गेंद पर टिम डेविड को एलबीडब्ल्यू किया। इसके बाद दूसरी गेंद पर डैनियल सैम्स को जोस बटलर के हाथों कैच कराया। तीसरी गेंद पर नए बल्लेबाज मुरुगन अश्विन सामने थे। चहल की गेंद उनके बल्ले से लगकर स्लिप की ओर गई। वहां पर करुण नायर खड़े थे। उन्होंने डाइव लगाकर कैच लेने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। नायर ने आसान कैच टपका दिया और चहल का हैट्रिक लेने का सपना टूट गया।

करुण नायर सब्स्टिट्यूट खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर थे। कैच छूटने के बाद चहल काफी निराश दिखे। उन्होंने पलटकर नायर को देखा भी नहीं और सीधे अगली गेंद फेंकने चले गए। हालांकि, ओवर समाप्त होने के बाद चहल ने नायर से बाती की और दोनों हंसते हुए दिखाई दिए। चहल ने इस आईपीएल में अब तक शानदार गेंदबाजी की है। उन्होने पहले मैच में चार ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए थे। 

अगर चहल हैट्रिक ले लेते तो वह इस सीजन की पहली हैट्रिक होती। अब तक आईपीएल में 20 हैट्रिक हो चुके हैं। इनमें अमित मिश्रा ने तीन बार हैट्रिक लिए हैं। वहीं, युवराज सिंह के नाम दो हैट्रिक दर्ज हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए अब तक चार हैट्रिक बन चुके हैं। अजीत चंडीला, प्रवीण तांबे, शेन वॉटसन और श्रेयस गोपाल ऐसा कर चुके हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks