आईपीएल: चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान चुने जाने पर रवींद्र जडेजा ने क्या कहा? CSK ने शेयर किया वीडियो


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Thu, 24 Mar 2022 06:42 PM IST

सार

आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत 26 मार्च को हो रही है। उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के कप्तान नए होंगे। कोलकाता ने श्रेयस अय्यर को इस बार कप्तान बनाया है।

रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा
– फोटो : सोशल मीडिया

epaper

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को चेन्नई सुपरकिंग्स का नया कप्तान बनाया गया। गुरुवार (24 मार्च) को दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने का एलान किया। उनके स्थान पर जडेजा को टीम की कमान मिली है। धोनी आईपीएल के पहले सीजन से फ्रेंचाइजी के कप्तान थे। कप्तान बनाए जाने के बाद जडेजा ने कहा है कि उनके ऊपर एक महान खिलाड़ी के स्थान को भरने की चुनौती है।

धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम चार बार आईपीएल में चैंपियन बनी। इसके अलावा दो बार वे चैंपियंस लीग टी20 जीतने में कामयाब हुए थे। चेन्नई सुपरकिंग्स ने सोशल मीडिया पर जडेजा का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कप्तान बनाए जाने के बाद जडेजा ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, लेकिन अभी यह सोच रहा हूं कि एक बहुत बड़े खिलाड़ी के जूते में पैर रखना है।”

जडेजा ने वीडियो में आगे कहा, “माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक विरासत खड़ी की है। मुझे उसे आगे लेकर का मौका मिल रहा है। मुझे ज्यादा कुछ चिंता करने की जरूरत नहीं है। वे अभी भी हमारी टीम के साथ हैं। मेरे पास जो भी सवाल होंगे उसे मैं उनसे जाकर पूछूंगा। इसलिए मुझे इस बात को लेकर चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।”

आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत 26 मार्च को हो रही है। उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के कप्तान नए होंगे। कोलकाता ने श्रेयस अय्यर को इस बार कप्तान बनाया है। जडेजा के पास सीनियर लेवल पर कप्तानी करने का कोई अनुभव नहीं है, लेकिन अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान सफलतपूर्वक की है।

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम: रवींद्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली, ऋतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, महीश तीक्ष्णा, राजवर्धन हंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांसु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा।





Source link

Enable Notifications OK No thanks