जब बुर्खा पहन थिएटर पहुंच गई थीं माधुरी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बीच शो से उठकर भागना पड़ा


इन दिनों बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी नई वेब सीरीज फेम गेम को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में वह अपनी पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं, जहां उनसे जुड़े एक से एक मजेदार खुलासे हुए. इनमें से एक उनकी फिल्म तेजाब से जुड़ा भी एक किस्सा था.

जी हां, कपिल शर्मा के शो में माधुरी दीक्षित ने अपनी साल 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ (Tezaab) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया, जब उन्हें मजबूरी में बुर्खा पहनना पड़ा था. एक्ट्रेस ने बताया कि अपनी फिल्म और इसके गाने ‘एक दो तीन’ (Ek Do Teen) को लेकर लोगों का उत्साह वह खुद देखना चाहती थीं और एक्सपीरियंस करना चाहती थीं. उनके मुताबिक, हर कोई उनसे कह रहा था कि उनका ‘एक दो तीन’ गाना बहुत पॉप्युलर हो गया है और स्क्रीन पर देखने में बड़ा मजा आता है, तो माधुरी ने भी अपने उस गाने को बड़ी स्क्रीन पर देखने का फैसला किया और वह चंदन सिनेमा चली गईं.




खास बात यह है कि माधुरी सिनेमाघर बुर्का पहनकर गई थीं. उस समय वह इस गाने का इंतजार कर रही थीं और जैसे ही यह गाना चला तो लोगों ने पीछे से स्क्रीन पर सिक्के फेंकने शुरू कर दिए जो हमारे सिर पर लग रहे थे, लिहाजा उन्हें बीच गाने से उठकर भागना पड़ा. हालांकि, जाते जाते उनपर कई लोगों की नजर पड़ चुकी थी और उन्हें देखते ही लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया ‘ए माधुरी दीक्षित…!’ बताते चलें कि ना सिर्फ यह गाना बल्कि पूरी फिल्म को लोगों ने काफी सराहा था. एन चंद्रा (N Chandra) के निर्देशन में बनी यह फिल्म थिएटर्स में करीब 50 हफ्तों तक चली और 1988 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही थी. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी दिखाई दी थी. 

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर को पहली बार स्क्रीन पर देखते ही उनकी दीवानी हो गई थीं आलिया भट्ट, सोच लिया था ‘इन्हीं से करूंगी शादी’

कियारा आडवाणी के पास हैं ये Expensive चीजें, जो दूसरों से बनाती हैं उन्हें अलग

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks