पति के बर्थडे पर Madhuri Dixit ने दिखाईं अनदेखी तस्वीरें, बोलीं ‘मेरे पति मेरी ताकत..


Madhuri Dixit Shares Love For Husband: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने फैन्स संग गहरा जुड़ाव रखती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट साझा करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने पति श्रीराम नेने संग कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं और खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. 

दरअसल, माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने (Shriram Nene Birthday) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद खास अंदाज में अपने पति को विश किया है. उन्होंने तस्वीरों से भरी एक वीडियो शेयर की है. इसमें उनकी शादी से लेकर अब तक की तमाम झलकियां देखने को मिली हैं, जिसे देख वाकई उनके पति खूबसूरत यादों के मेले में खो गए होंगे. इसे शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा है, मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरी ताकत, मेरा दिल और दुनिया में सबसे अच्छे पिता भी हैं. हैप्पी बर्थडे.




यह लिखते हुए एक्ट्रेस नें हार्ट इमोजी बनाई है. सोशल मीडिया पर उनका यह विश करने का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बताते चलें कि माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी को 22 साल हो गए हैं. हालांकि, तस्वीरों और वीडियो में इन्हें देख कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच आज भी वही पुराना प्यार कायम है, शायद यही वजह है कि आज तक इन दोनों के बीच किसी अनबन की अफवाह नहीं फैली.

इन दोनों के प्यार की गवाह है यह वीडियो जिसे एक्ट्रेस ने शेयर किया है. मालूम हो कि माधुरी दीक्षित और एनआरआई डॉक्टर श्रीराम नेने (Madhuri Shriram Nene Weddding) की शादी 18 अक्टूबर, 1999 में हुई थी.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora Photos: किसके ख्यालों में डूबी हैं मलाइका अरोड़ा, बिना मेकअप और बिखरे बाल.. ऐसा हो गया है एक्ट्रेस का हाल

Filmy Scene: जब Govinda ने शादी के बाद पहली रात तबेले में थी गुजारी, एक्टर का हाल हो गया था बेहाल!



image Source

Enable Notifications OK No thanks