Watch: जब Archana Puran Singh और Anupam Kher ने दोहराया था ‘कुछ-कुछ होता है’ का ये आइकॉनिक सीन


Viral Video: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) बॉलीवुड की उन कल्ट क्लासिक फिल्मों में से हैं, जिसकी याद आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. फिल्म में दिखाई गई दोस्ती के कॉन्सेप्ट से लेकर इसके गाने व डायलॉग्स तक काफी पसंद किए गए थे. ऐसे में आज भी फिल्म से जुड़ा कोई सीन इंटरनेट पर दिख जाए तो लोग दो मिनट रुक कर उसे देखते जरूर हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिन्होंने फिल्म में प्रोफेसर मिस ब्रिगेंजा का किरदार निभाया था. वीडियो में वह अनुपम खेर के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है कि आइकॉनिक सीन्स को दोहराती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फिल्म के उस सीन का है जब, मिस्टर मल्होत्रा बने अनुपम खेर (Anupam Kher) सेंट जेवियर्स कॉलेज में अपनी अंग्रेजी प्रोफेसर मिस ब्रिगेंजा को कॉलेज में छोटी स्कर्ट पहनने से मना करते हैं. इस दौरान दोनों के बीच हुए फनी रोमांटिक सीन्स बेहद मजेदार थे. ऐसे में जब अनुपम खेर द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में पहुंचे तो अर्चना पूरन सिंह भी शो का हिस्सा के रूप में मौजूद थीं. अब मनोरंजन जगत के इन दोनों हस्तियों को साथ देखकर जाहिर है लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गई होंगी.




तभी वहां बैठी ऑडिएंस व उनके फैंस के डिमांड पर दोनों से एक बार फिर अपने उस आइकॉनिक सीन को दोहराने की अपील की गई और अर्चना-अनुपम ने स्टेज पर अपने दिलचस्प कॉमेडी एक्ट से लोगों को लोटपोट कर दिया. फिल्म रिलीज के सालों बाद भी, उन्होंने अपने अभिन में उसी उत्साह को दिखाया जो फिल्म में था. वहीं यह वीडियो (Viral Video) अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर हर किसी को ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर कर रहा है. मालूम हो कि, यह फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और काजोल (Kajol) लीड रोल में थे. वहीं मिस्टर मल्होत्रा बने अनुपम खेर ने कॉलेज के प्रिंसिपल का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें- Netflix Web Series: रियल लाइफ इवेंट पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Amazon Prime पर इस दिन आने वाली है अब तक का सबसे महंगी सीरीज The Lord Of The Rings: The Rings Of The Power, यहां देखें Teaser



image Source

Enable Notifications OK No thanks