काजल अग्रवाल की गोदभराई: पति गौतम संग एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें


साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में नए साल की शुरुआत में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने आधिकारिक तौर पर ये खुशखबरी दी थी और काजल ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया। इसके बाद से काजल अग्रवाल लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब उनकी गोद भराई की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। जाहिर तौर पर ये तस्वीरें उनके फैंस के लिए ये बेहद ही खुश कर देने वाली खबर है।

सोमवार को, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गोदभराई की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति गौतम किचलू और परिवार के संग अपनी गोद भराई की सेरेमनी को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में काजल बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, इस समय उनके चेहरे की चमक दोगुनी हो गई है। उन्होंने पति गौतम किचलू के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है, जिसमें काजल अपने पति को पीछे से पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर के लिए पोज देते हुए दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने परिवार के संग हैं। 

 

गोद भराई सेरेमनी के लिए काजल और गौतम दोनों ने ही ट्रेडिशनल आउटफिट चुने हैं। चटख लाल रंग की साड़ी में काजल अग्रवाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं गौतम सफेद रंग के कुर्ते के साथ मैरून कलर का वेस्ट कोट पहने नजर आए। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,”गोद भराई”। उनकी ये तस्वीरें देखकर फैंस काफी खुश हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

काजल अग्रवाल ने हाल ही में पूरे किए हैं 21 मिलियन फॉलोअर्स-

प्रैग्नेंसी की खुशखबरी देने के बाद से ही एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं और अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks