अभिनेत्री श्वेता तिवारी की टिप्पणी “भगवान मापने मेरी ब्रा का आकार” जांच की ओर जाता है


अभिनेत्री श्वेता तिवारी की टिप्पणी 'भगवान मापने मेरी ब्रा का आकार' जांच की ओर जाता है

श्वेता तिवारी ने अपने अंडरगारमेंट के बारे में बयान देते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया

भोपाल:

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को उनकी टिप्पणी की जांच करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश देने के साथ टेलीविजन अभिनेता श्वेता तिवारी को कथित तौर पर भगवान का जिक्र करने के लिए एक विवाद में उतारा है।

सुश्री तिवारी ने बुधवार को भोपाल में अपनी वेब श्रृंखला “शो स्टॉपर” के प्रचार के दौरान यह बयान दिया, जिसमें रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी और सौरभ राज जैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत के दौरान जब उन्होंने यह टिप्पणी की तो उनके सह-कलाकार भी मौजूद थे। प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, श्वेता तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने अंडरगारमेंट के बारे में बोलते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि कार्यक्रम से प्राप्त एक क्लिप के अनुसार, जहां स्टार कास्ट को एक मंच पर बैठा देखा गया था, श्वेता तिवारी ने एक बयान दिया, “मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं।“(भगवान मेरी ब्रा के लिए माप ले रहे हैं)।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने आगे बताया कि जिस शो के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई वह फैशन से जुड़ी वेब सीरीज है.

लोकप्रिय टीवी श्रृंखला ‘महाभारत’ के अभिनेता, सौरभ जैन, जिन्होंने पौराणिक शो में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई, आगामी श्रृंखला में एक ‘ब्रा फिटर’ की भूमिका निभाएंगे। श्वेता तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सौरभ के संदर्भ में मजाक में कथित बयान दिया, एएनआई की रिपोर्ट।

अभिनेता के बयान के बारे में पूछे जाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, “मैंने इसे सुना है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।”

उन्होंने कहा, “मैंने भोपाल के पुलिस आयुक्त को इसकी जांच करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। उसके बाद हम देखेंगे कि इस मामले में क्या कार्रवाई की जा सकती है।”

(पीटीआई और एएनआई से इनपुट्स के साथ)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks