एएफसी महिला एशियाई कप 2022: चीनी ताइपे के खिलाफ भारत का खेल COVID-19 के प्रकोप के बाद रद्द हो गया | फुटबॉल समाचार


एएफसी महिला एशियाई कप: चीनी ताइपे के खिलाफ भारत का खेल COVID-19 के प्रकोप के बाद बंद हो गया

चीनी ताइपे के खिलाफ भारत टीम नहीं उतार सका.© ट्विटर

एएफसी महिला एशियाई कप में चीनी ताइपे के खिलाफ भारत के ग्रुप चरण के खेल को भारतीय शिविर में COVID-19 के प्रकोप के बाद बंद कर दिया गया है। “एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने पुष्टि की है कि नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चीनी ताइपे और भारत के बीच एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 मैच आज नहीं खेला जा सकता है। सीओवीआईडी ​​​​-19 के कई सकारात्मक मामलों के बाद, भारत विफल रहा चीनी ताइपे के खिलाफ ग्रुप ए मैच के लिए आवश्यक न्यूनतम 13 खिलाड़ियों का नाम बताएं। ‘कोविड -19 महामारी के दौरान एएफसी प्रतियोगिताओं के लिए लागू विशेष नियम’ (विशेष नियम) के अनुच्छेद 4.1 के अनुसार, भारत इसलिए भाग लेने में असमर्थ था मैच और अनुच्छेद 4.1 के पूर्ण प्रावधान लागू होंगे,” एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा।

बयान में कहा गया, “इसके अलावा, मैच में भाग लेने में भारत की अक्षमता भी एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 नियमों के अनुच्छेद 6 को ट्रिगर करती है।”

“एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 ग्रुप विजेता, उपविजेता और क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली दो सर्वश्रेष्ठ तीसरे स्थान वाली टीमों के साथ निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाना जारी रहेगा।

“मामले को अब लागू नियमों के अनुसार संबंधित एएफसी समिति (समितियों) को भेजा जाएगा।

प्रचारित

“एएफसी ने अपनी सभी चिंताओं और पूछताछ से समय पर निपटने के लिए पूरी प्रतियोगिता में टीमों और भाग लेने वाले सदस्य संघों के साथ संचार की एक खुली लाइन बनाए रखी है।

“एएफसी मेडिकल टीम टीमों, अधिकारियों और हितधारकों के स्वास्थ्य और भलाई को प्राथमिकता देने के लिए स्थानीय आयोजन समिति और एआईएफएफ के साथ मिलकर काम करना जारी रखती है। संक्रमित खिलाड़ियों को उचित चिकित्सा देखभाल प्रदान की जा रही है और एएफसी उनके पूर्ण और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks