14 साल बाद शिल्पा शेट्टी और जॉन अब्राहम की नई ‘दोस्ताना’! VIDEO में देखें दोनों का जबरदस्त डांस


अभिनेता जॉन अब्राहम (john abraham) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म अटैक को लेकर सिनेमाघरों में हाजिर होंगे। इस बीच उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस सिलसिले में वह ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) के साथ ठुमके लगाते नजर आए। जी हां, दोस्ताना की ये जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आई और दोनों ने शानदार डांस भी किया। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और जॉन अब्राहम का इंस्टाग्राम रील सामने आया है जिसमें दोनों अपने सॉन्ग पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर जॉन अब्राहम के साथ डांस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में क्रॉप टॉप में शिल्पा शेट्टी जॉन अब्रहाम के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। दोनों साल 2008 में आई दोस्ताना फिल्म (Dostana) के गाने ‘शटआप एंड बाउंस’ (Shut Up And Bounce) गाने पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने लाइक कर डाला है तो वहीं व्यूज का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है।


इस गाने को सुनिधि चौहान और विशाल ददलानी ने गाया था। दोस्ताना फिल्म में शिल्पा शेट्टी और जॉन अब्राहम के अलावा अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आए थे। शिल्पा और जॉन को साथ में देखकर फैंस ने पोस्ट पर खूब कमेंट्स किए। एक यूजर ने कहा कि ये गाना वाकई बहुत शानदार था। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि दोनों को साथ में देखकर फिल्म और यादें दोनों ताजा हो गए।

Attack Trailer : जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ का सामने आया नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा धमाकेदार ट्रेलरशाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को बडे़ पर्दे पर होगी रिलीज
जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म अटैक सिनेमाघरों में 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह तेहरान और पठान जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं बात करें शिल्पा शेट्टी की तो वह इंडियाज गॉट टेलेंट शो में बतौर जज काफी सुर्खियां बटौरती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks