‘The Kapil Sharma Show’ में 4 साल बाद मिला सपना को अपना चावा मुकेश, झटपट शुरू हो गई शादी की तैयारी


‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज कलाकार अपनी कहानियों और चुटकुलों से हंसी उड़ाते हुए दिखाई देंगे। मुकेश ऋषि (Mukesh Rishi), यशपाल सिन्हा (Yashpal Sinha), अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) और आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ खूंखार खलनायक हैं जो कपिल शर्मा के शो में अपने असली अवतार में दिखाई देंगे।

चैनल के शेयर किए गए नए प्रोमो में सपना (कृष्णा अभिषेक) दुल्हन के रूप में ‘डोली’ (पालकी) में मंच पर एंट्री करती है। उसके पिता उसे सम्मान के साथ समझौता न करके परिवार की गरिमा बनाए रखने के लिए कहते हैं। सपना मजाक में पूछती है कि क्या वह पुष्पा हैं और न झुकने पर अडिग हैं। वह आगे बढ़ती हैं और कहती हैं कि उसे आखिरकार नालासोपारा से अपना मुकेश ‘चावा’ (प्रेमी) मिल गया है, और वह ऐक्टर मुकेश ऋषि की ओर जाती हैं। फिर वे दोनों एक साथ डांस करते हैं।


वहीं प्रोमो में कपिल (Kapil Sharma), अभिमन्यु की टांग भी खींचते हैं। कॉमेडियन का कहना है कि अभिमन्यु ने अक्षय कुमार, अजय देवगन और रजनीकांत के साथ काम किया है और वो पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में शामिल होना होगा। अर्चना पूरन सिंह ने खुलासा किया कि आशीष एक प्रेरक वक्ता हैं और फिर कपिल कुछ चुटकुले सुनाते हैं।


एक अन्य प्रोमो में कपिल ने उन सभी का परिचय दिया और मुकेश ऋषि ने अपना प्रसिद्ध ‘बुल्ला’ संवाद भी किया। मुकेश का कहा गया डायलॉग आज भी आपके रोंगटे खड़े कर देता है। इसके बाद, सपना आती है और मुकेश से 500 रुपये की मांग करती है क्योंकि उसका संवाद, ‘सब जाने हैं मेरा नाम है बुल्ला, और मैं हमेशा रखता हूं खुल्ला।’ फिर उसे हर किसी से तालियां मिलती हैं। दूसरी ओर, आशीष विद्यार्थी ने खुलासा किया कि उन्हें उनके असली नाम से कभी नहीं बुलाया गया और लोगों ने उन्हें हमेशा ऐसे नामों से पुकारा है जिनका उनसे दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। चंदू चायवाला और कलाकारों के बीच एक मजेदार क्लिप भी दिखाई गई है। आने वाले एपिसोड में सभी को जबरदस्त हंसी का खुराक मिलने वाला है।

कृष्णा अभिषेक मुकेश ऋषि



image Source

Enable Notifications OK No thanks