एक्टर, सिंगर के बाद किचन किंग बने Pawan Singh, नहीं मिला ठीक खाना तो खुद बनाई मैगी, देखिए Video


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के दमदार एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर अपने गानों और फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उनका जब भी कोई नया वीडियो (Pawan Singh New Video) आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब वो अपने किसी गाने और फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक ऐसे कारनामे के लिए सुर्खियों में, जो रूप उनका शायद अब तक किसी ने भी नहीं देखा हो. सभी के चहेते पावरस्टार पवन इस बार किचन में धमाल मचा रहे हैं और अपने हाथों से स्वादिष्ट खाना पका रहे हैं. वीडियो में उनके हाथों से बना खाना खाने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह का वीडियो (Pawan Singh Viral Video) उनके इंस्टाग्राम के फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो किचन में अपना हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं और मैगी बना रहे हैं. वीडियो में उनके साथ उनके को-एक्टर को देखा जा सकता है, जो कि वीडियो बना रहे हैं. पवन सिंह का खाना बनाते हुए कीमती लम्हा उन्होंने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसमें आप भी देख सकते हैं कि वो मैगी बनाने के लिए तड़का लगा रहे हैं. उनके को-एक्टर को कहते हुए सुना जा सकता है कि खाना ठीक नहीं मिला तो वो किचन किंग बन गए और सबके लिए मैगी बनाने लगे. उनके हाथों से बनी मैगी को खाने के लिए सभी काफी बेताब दिखे. खाना ठीक ना मिलने वाली बात पर पवन कहते हैं कि ‘धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा.’ इनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस भी शानदार रिएक्शन दे रहे हैं.

‘जिंदगी 2’ से धमाल मचाएंगे पवन सिंह

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh Upcoming Songs) के अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनके अपकमिंग सेड सॉन्ग (Bhojpuri Sad Song) ‘जिंदगी 2’ (Zindagi 2) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इसका टीजर वीडियो रिलीज होने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस गाने को लेकर एक्टर का एक वीडियो को भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें उन्हें फैंस से इस गाने को लेकर बात करते हुए देखा जा सकता है. वो इसमें कहते दिख रहे हैं कि ‘हर इंसान के जीवन में एक कहानी होती है, फिर चाहे वो एक आम आदमी हो या फिर सुपरस्टार. मेरे जीवन में मैं जितना गाना गाया हूं उसमें ये बहुत मायने रखता है और सबसे ज्यादा खुशी ये मिलती है कि हम अगर हिंदुस्तान के किसी भी कोने में खड़े होकर होकर गाना गा दें और हमारी जनता ताली बजा देती है तो वो बहुत बड़ी बात है. ऐसे में मेरा बहुत दिनों के बाद एक सेड सॉन्ग आप सभी के बीच आ रहा है, जिसके लिरिक्स ‘मुलाकात’ (Mulakat) है, ये ‘जिंदगी 2′ (Zindagi 2) का ही हिस्सा है. उम्मीद है कि ये गाना आप सभी को बहुत पसंद आएगा.’

Tags: Bhojpuri, Pawan singh, Pawan singh new song



image Source

Enable Notifications OK No thanks