परिणीति चोपड़ा का दिल जीतने आए टीवी के ये हैंडसम स्टार्स, आखिर किसके गले डालेंगी वरमाला ?


रिएलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. शो में जज के तौर पर मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा नजर आ रहे हैं. वहीं भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इसे होस्ट करते नजर आते हैं. जल्द ही शो में परिणीति चोपड़ा का स्वयंवर स्पेशल एपिसोड दिखाया जाना है, जिसे लेकर ये चर्चा में बना हुआ है.

दरअसल, ‘हुनरबाज: देश की शान’ के मंच पर इन दिनों परिणीति चोपड़ा के लिए दुल्हा ढूंढा जा रहा है. इस बीच मेकर्स ने इस स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो पोस्टर शेयर किया है. इस मोशन पोस्टर में परिणीति चोपड़ा हाथ में जयमाला लेकर खड़ी नजर आ रही हैं और उनके बगल में लिखा है- कैसे लगे आपको हमारे ये दावेदार? वहीं दूसरे पोस्टर में टीवी एक्टर अर्जित तनेजा की फोटो सामने आती है और ऊपर लिखा होता है परिणीति का स्वयंवर…कंटेस्टेंट नंबर वन. वहीं नीचे उनका हुनर लिखा होता है- कुकिंग…


परिणीति के कंटेस्टेंट नंबर 2 में फोटो आती है टीवी स्टार विशाल आदित्य सिंह की, जिनका हुनर है सिंगिग. जबकि परिणीति के स्वयंवर के कंटेस्टेंट नंबर 3 नाम शामिल है शिविंग नारंग का. और इनका हुनर है बातों के बादशाह… इसके साथ ही मेकर्स ने एक कैप्शन भी लिखा है- परिणीति का दिल जीतने आए मंच पर तीन हैंडसम हंक, बताइए हमें किसका स्वैग आपको लगा सबसे ख़ास?

‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्चना पूरन सिंह से सतीश कौशिक ने कही अपने दिल की बात, बोले- मुझे परमीत से डर लगता है

करण जौहर और परिणीति चोपड़ा ने भारती सिंह के बच्चे का किया नामकरण, बोले- अगर लड़की हुई तो…



image Source

Enable Notifications OK No thanks