भारती सिंह ने खुद को बताया गरीब तो भड़के मिथुन चक्रवर्ती, बोले – ‘तू और गरीब’!


Bharti Singh Hunarbaaz: कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. अप्रैल में भारती मां बनने जा रही हैं लेकिन इस प्रेग्नेंसी में भी भारती काम कर रही हैं. वो हुनरबाज़ शो को पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) साथ मिलकर होस्ट कर रही हैं अब भारती को तो आप जानते ही हैं मौका चाहे कोई भी वो कॉमेडी करने का मौका हाथ से जाने नहीं देती, लिहाजा इन दिनों हुनरबाज (Hunarbaaz) के सेट से वो फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं. लेकिन दादा यानि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भारती से बहुत नाराज हैं. क्यों….वो भी आपको बता देते हैं. 

हुनरबाज़ (Hunarbaaz) के सेट पर जितनी मस्ती और धमाल ऑन स्टेज नहीं होता उससे ज्यादा मस्ती होती है ऑफ स्टेज. हो भी क्यों ना…जब शो को होस्ट करने वालीं देश की नंबर 1 कॉमेडियन हों तो ये तो होना ही है. भारती जब भी मौका मिलता है तीनों जजों के साथ ऑफ स्टेज खूब मसखरी करती नजर आती हैं. अब शो के सेट से नई वीडियो सामने आई है जिसमें भारती मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से उनके लिए वीडियो बनाने की जिद कर रही हैं. और खुद को गरीब बता रही हैं. लेकिन जैसे ही मिथुन ये बात सुनते हैं वो पलटकर बोलते हैं – ‘तू और गरीब!’ खैर, इन बातों से भारती कहां रुकने वाली हैं वो मिथुन दा के साथ भी रील्स बनाती हैं और करण जौहर (Karan Johar) के साथ भी. वैसे चाहे जो भी कहें ये वीडियो वाकई मजेदार है. आप भी देखिए. 


वैसे ऐसी मस्ती भारती सिंह (Bharti Singh) स्टेज पर करती हैं और रौनक लगाती रहती हैं. भारती सिंह इस वक्त सात महीने प्रेग्नेंट हैं. कुछ महीने पहले ही उनके गर्भवती होने की खबर आई थी. अब हर कोई भारती सिंह और हर्ष के घर किलकारियां सुनने को बेकरार है. वहीं प्रेग्नेंसी से पहले भारती ने अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान दिया. उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है.   

ये भी पढ़ेंः Kangana Ranaut Lockupp: करण जौहर को ‘लॉकअप’ में बंद करना चाहती हैं कंगना रनोट, इन स्टार्स का भी लिया नाम

ये भी पढ़ेंः A Wednesday की तर्ज पर बनी Yami Gautam की A Thursday? आखिर क्यों 16 मासूमों का खून बहाने से नहीं कतरा रहीं यामी!



image Source

Enable Notifications OK No thanks