Watch: अपनी गोद भराई में Parineeti Chopra का गिफ्ट देख आखिर क्यों भड़कीं भारती सिंह


Bharti Singh Godh Bharai Ceremony: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया जल्द ही पैरेंट्स बनने की तैयारी में है. इससे पहले हुनरबाज़ (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) के सेट पर गोद भराई (Bharti Singh Baby Shower) की रस्म कराई गई. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्ट्रेस की गोद भराई नेशनल टीवी पर कराई गई हो. भारती सिंह की गोद भराई में मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुए. लेकिन रस्म के दौरान आखिर ऐसा क्या हुआ जिसे देख भारती सिंह भड़क गईं और शो छोड़कर चल दीं.

कलर्स टीवी ने हुनरबाज़ के सेट पर भारती सिंह के गोद भराई के रस्म वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में हर्ष भारती के आंखों पर काले रंग की पट्टी बांधकर स्टेज पर लाते हैं और उसे सोफे पर आराम से बैठा देते हैं. वहीं सामने से करण जौहर, मिथुन और परिणीति दबे पैर भारती के पास आते हैं और अचानक से भारती के आंखों की पट्टी हटाकर सरप्राइज बोलते हैं. 

इसके बाद मिथुन, करण जौहर, परिणीति और हर्ष मिलकर भारती के गोद भराई शुरू करते हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि हर्ष करण जौहर से गोद भराई का गिफ्ट मांगते हैं. इस पर परिणीति बोलती हैं कि हर्ष तुम्हें क्या लगता है कि मैं खाली हाथ आई हूं. मुझे सबने बोला था- जब भी जाना तो सोने का सामान लेकर जाना… ये सुनते ही सभी की आंखों में चमक आ जाती है और भारती का मुंह खुला का खुला रह जाता है. 


इसके साथ ही स्टेज पर परिणीति का ये गिफ्ट आता है. भारती इस गिफ्ट को काफी खुश होकर खोलती हैं. लेकिन गिफ्ट देखते ही भारती का मुंह बन जाता है और वो नाराज़ हो जाती हैं. इतना ही नहीं भारती इस गिफ्ट तो देखकर इतना भड़क जाती हैं कि स्टेज पर ही चिल्लाने लगती हैं. हालांकि प्रोमो में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि परिणीति का ये गिफ्ट है क्या चीज.

Bhabi Ji Ghar Par Hai 11th February 2022 Episode: अंगूरी भाभी ने ‘मॉडर्न’ बनने के ड्रामा से उठाया पर्दा, विभूति और डेविड का नया प्लान शुरू

Sunny Deol ने पिता Dharmendra की मूवी देखकर लिया था कभी डांस न करने का फैसला, अपने बेटे को भी अब देते हैं ऐसी सलाह



image Source

Enable Notifications OK No thanks